Tuesday, August 9, 2022
Homeलेटेस्ट मोबाइल फोन्सSALE: 50 मेगापिक्सल वाले Moto G31 पर पाएं भारी छूट, Big Saving...

SALE: 50 मेगापिक्सल वाले Moto G31 पर पाएं भारी छूट, Big Saving Days में है ऑफर


हाइलाइट्स

Flipkart बिग सेविंग डेज सेल 27 जुलाई तक चलेगी.
Flipkart Big Saving Days सेल में Moto G31 सस्ता मिल रहा है.
Flipkart बिग सेविंग डेज में एक्सचेंज ऑफर भी है.

Big Saving Days Sale: फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज़ में वैसे तो कई तरह के फोन पर बेहतरीन डील और डिस्काउंट दिया जा रहा है, लेकिन बेस्ट ऑफर की बात करें तो ग्राहक मोटो G31 को 13,999 रुपये के बजाए सिर्फ 9,499 रुपये में खरीद सकते हैं. इसके अलावा एक्सचेंज ऑफर के तहत फोन पर 9,750 रुपये की छूट मिलेगी. खास बात ये है कि ग्राहकों को इस फोन में 6.4 इंच का AMOLED डिस्प्ले और 50 मेगापिक्सल कैमरा मिलता है. अगर आपको भी ये ऑफर पसंद आता है तो आइए इसके सभी फीचर्स की जानकारी के बारे में भी बता देते हैं…

मोटोरोला का ये नया फोन 6.4 इंच की AMOLED FHD+ डिस्प्ले के साथ आता है. Moto G31 को एंडरॉयड 11 OS पर पेश किया गया है जो माययूएक्स के साथ मिलकर काम करता है.  वहीं प्रोसेसिंग के लिए इस फोन में आक्टाकोर प्रोसेसर के साथ मीडियाटेक का हीलियो जी85 चिपसेट दिया गया है. ग्राफिक्स के लिए ये मोटोरोला फोन माली जी52 जीपीयू सपोर्ट करता है.

(ये भी पढ़ें-सिर्फ 7,649 रुपये में घर ला सकते हैं 6000mAh बैटरी वाला दमदार स्मार्टफोन, मिलेगा बड़ा डिस्प्ले)

भारत में मोटो जी31 ने 4 जीबी रैम और 6 जीबी रैम के साथ एंट्री ली है जो 64 जीबी तथा 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज सपोर्ट करते हैं. माइक्रोएसडी कार्ड के जरिये फोन मैमोरी को 1टीबी तक बढ़ाया जा सकता है.

मिलेगा ट्रिपल रियर कैमरा
कैमरे के तौर पर इसके रियर में ट्रिप्ल रियर कैमरा सैटअप दिया गया है जिनमें से मेन कैमरा 50 मेगापिक्सल का है. इसके अलावा इसमें 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड और 8 मेगापिक्सल का ही मैक्रो विजन कैमरा मौजूद है. इसमें सेल्फी और वीडियो कॉलिंग 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है.

(ये भी पढ़ें- Jio का शानदार प्लान! कम कीमत में हर दिन मिलता है 3GB डेटा, फ्री कॉलिंग और कई फायदे…)

पावर के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 20W टर्बोपावर फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें एफएम रेडियो, 4जी एलटीई, डुअल-बैंड वाई-फाई, जीपीएस, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया गया है. सिक्योरिटी के लिए इस फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक सपोर्ट दिया गया है.

Tags: Motorola, Tech news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular