Thursday, July 29, 2021
Home मनोरंजन Salman Khan और Mika Singh के बाद अब KRK ने लिया दारा...

Salman Khan और Mika Singh के बाद अब KRK ने लिया दारा सिंह के बेटे से पंगा, औकात पर उठाया सवाल


नई दिल्ली: सेल्फ क्लेम क्रिटिक कमाल राशिद खान (Kamaal Rashid Khan) आए दिन अपने बयानों के चलते चर्चा में रहते हैं. सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म राधे (Radhe) का रिव्यू करने के बाद KRK विवादों में आ गए क्योंकि अपने रिव्यू में उन्होंने सलमान खान (Salman Khan) और उनकी फिल्म के बारे में कई आपत्तिजनक बातें कही थीं. इसके बाद सलमान ने KRK के खिलाफ मानहानि का केस कर दिया था.

मीका-सलमान के बाद अब विंदू
केस हुआ तो KRK भड़क गए और इसके बाद विवाद बढ़ता चला गया. पूरे सीन में जब मीका सिंह की एंट्री हुई तो दोनों तरफ से जुबानी जंग छिड़ गई और अब KRK ने मीका सिंह के खिलाफ कड़वे बोल बोले हैं. दरअसल विंदू दारा सिंह ने कहा था कि KRK फेक रिव्यूज लिखने के पैसे लेते हैं जिसके बाद कमाल राशिद खान ने ट्वीट करके विंदू को खरी खोटी सुनाई है.

विंदू दारा सिंह को कहा भिखारी
KRK ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘आदमी हमेशा अपनी औकात के हिसाब से बात करता है. 5 साल पहले अजय देवगन (Ajay Devgn) ने मुझ पर आरोप लगाया था कि मैंने शिवाय (Shivaay) के बारे में बुरा भला कहने के लिए 25 लाख रुपये लिए. अब 5 साल बाद विंदू दारा सिंह कह रहा है कि अच्छा रिव्यू करने के लिए मैं 5 लाख रुपये लेता हूं. अबे भिखारी. मैं भिखारी नहीं हूं.’

पैसे लेकर रिव्यू लिखते हैं कमाल
बता दें कि विंदू दारा सिंह (Vindu Dara Singh) ने एक वीडियो शेयर करते हुए कहा था कि KRK सिर्फ उन्हीं फिल्मों का पॉजिटिव रिव्यू लिखते हैं जिनके लिए उन्हें कुछ लाख रुपये मिलते हैं. वहीं अगर कुछ लाख रुपये उन्हें दे दिए जाएं तो वह अच्छी खासी फिल्मों को भी कचरा बता देते हैं. विंदू (Vindu Dara Singh) ने कहा कि अगर कोई KRK को 2-5 लाख रुपये देदे तो वह उसके लिए बहुत अच्छा रिव्यू कर देते हैं.

ये भी पढ़ें: इस गंभीर बीमारी से जूझ रहे ‘Taarak Mehta…’ के नट्टू काका, मुश्किल दौर में भी करते रहे काम

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular