Thursday, August 18, 2022
HomeमनोरंजनSamantha Good News: तलाक के बाद उधर प्यार में पड़े नागा चैतन्य,...

Samantha Good News: तलाक के बाद उधर प्यार में पड़े नागा चैतन्य, इधर सामंथा की लाइफ में आई बड़ी खुशी


Samantha Good News Amid Naga Chaitanya Relatipnship: ऑरमैक्स स्टार्स इंडिया लव्स की स्टडी में लोकप्रियता के मामले में दक्षिण के सितारों का दबदबा बना हुआ है. टॉप-10 महिला सितारों की लिस्ट में 5 तेलुगू, 3 हिंदी और 2 तमिल सितारों के नाम शामिल हैं. दिलचस्प बात ये हैं कि साउथ सुपरस्टार सामंथा इस लिस्ट में सबसे टॉप हैं और उसके बाद आलिया भट्ट हैं. आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ इस सूची में बॉलीवुड के तीन नाम हैं. आलिया दूसरे स्थान पर, दीपिका पांचवें स्थान पर और कैटरीना सातवें स्थान पर काबिज हैं.

करियर पर फोकस कर रही हैं सामंथा

तलाक के बाद सामंथा अपने करियर पर ही फोकस कर रही हैं. फिल्म ‘पुष्पा’ में सुपरहिट आइटम सॉन्ग में अपनी परफॉर्मेंस से सामंथा ने हर किसी को हैरान कर दिया था. आए दिन एक्ट्रेस के नित नए फोटोशूट भी इंटरनेट का पारा चढ़ाने का काम करते हैं. इसके साथ ही बात करें नागा की तो वो इन दिनों एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला के साथ अपने रिलेशन की खबरों के लेकर छाए हुए हैं. 

ये हीरोइने भी शामिल 

लोकप्रिय स्टार्स वाली इस लिस्ट की बात करें तो साउथ के अन्य सितारों में नयनतारा तीसरे स्थान पर, काजल अग्रवाल पांचवें स्थान पर, कीर्ति सुरेश छठे स्थान पर, रश्मिका, पूजा हेगड़े और अनुष्का शेट्टी क्रमश: आठ, नौ और दस स्थान पर हैं.

टॉप पर सामंथा रुथ प्रभु

अप्रैल की शुरूआत में ओरमैक्स द्वारा भारत में की गई एक हालिया शोध रिपोर्ट के अनुसार, सामंथा प्रभु ने इस सूची में शीर्ष स्थान हासिल किया है, जिसमें फिल्म जगत के साथ-साथ पूरे भारत के अन्य बड़े नाम शामिल हैं. इस शोध का परिणाम महामारी के बाद दर्शकों की प्राथमिकताओं में बदलाव का संकेत देता है.

ये हैं लेटेस्ट किरदार

सामंथा रूथ प्रभु आज भारत की सबसे बड़ी अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिन्होंने अपने आकर्षण, विशिष्टता और प्रतिभा से पूरे दर्शकों को आकर्षित किया है. उनके हालिया प्रदर्शनों में से दो, द फैमिली मैन 2 में प्रतिपक्षी राजी और पुष्पा, ऊ अंतावा सबसे बेहतरीन किरदारों में शामिल हैं.

हर तरफ छाई हुई हैं सामंथा

एक लोकप्रिय अभिनेत्री होने के अलावा, सामंथा बिजनेसवुमन और सोशल मीडिया स्टार भी हैं. उनके मंत्रमुग्ध कर देने वाले रूप और अभिनय कौशल ने उन्हें वर्षो से देश भर में एक समर्पित वफादार प्रशंसक आधार बनाया है. ये माया चेसावे में जेसी से लेकर राजी और ऊ अंतावा तक, हर नए उद्यम के साथ उसकी बहुमुखी प्रतिभा को साबित करते हुए उसकी विशाल रेंज देखी जा सकती है. ‘पुष्पा’ की जबरदस्त सफलता के बाद से रश्मिका सीन पर छाई हुई हैं.

Wedding bells: सामंथा के जाते ही नागार्जुन के खानदान की बहू बनने को तैयार ये मशहूर एक्ट्रेस! उम्र में नागा चैतन्या से है इतनी छोटी

45 साल की उम्र में ‘गदर’ की सकीना पर चढ़ा बोल्डनेस का बुखार, ब्रा में हुस्न दिखाकर फैंस को किया क्लीन बोल्ड

45 साल की उम्र में 'गदर' की सकीना पर चढ़ा बोल्डनेस का बुखार, ब्रा में हुस्न दिखाकर फैंस को किया क्लीन बोल्ड

कंगना के शो में मशहूर स्टार के बिगड़े बोल, कहा- पूरे समय पूनम पांडे दो चीजों का वजन उठा के चलती रहीं…

कंगना के शो में मशहूर स्टार के बिगड़े बोल, कहा- पूरे समय पूनम पांडे दो चीजों का वजन उठा के चलती रहीं...





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular