Friday, May 20, 2022
HomeखेलSamiur Rahman Passed Away: इस क्रिकेटर ने अचानक कहा दुनिया को अलविदा,...

Samiur Rahman Passed Away: इस क्रिकेटर ने अचानक कहा दुनिया को अलविदा, शोक में डूबा क्रिकेट जगत


Samiur Rahman Passed Away: बांग्लादेश के पूर्व तेज गेंदबाज समिउर रहमान का मंगलवार को निधन हो गया. 68 वर्षीय पूर्व क्रिकेटर समिउर रहमान ब्रेन ट्यूमर से पीड़ित थे, जिसके बारे में इस साल की शुरुआत में पता चला था.

इस क्रिकेटर ने अचानक कहा दुनिया को अलविदा

समिउर रहमान के निधन से क्रिकेट जगत में शोक की लहर दौड़ गई. बांग्लादेश के पूर्व तेज गेंदबाज समिउर रहमान 1982 और 1986 में आईसीसी ट्रॉफी में शामिल होने के अलावा 1986 में बांग्लादेश के पहले दो वनडे मैचों का हिस्सा थे. 

शानदार रहा करियर 

समिउर रहमान ने ढाका प्रीमियर लीग में अबाहनी, मोहम्मडन स्पोर्टिंग, बांग्लादेश बिमान, कलाबागन और आजाद बॉयज एंड ब्रदर्स यूनियन के लिए खेलते हुए अधिक शानदार करियर का आनंद लिया.  बांग्लादेश के पूर्व तेज गेंदबाज समिउर रहमान ने राष्ट्रीय क्रिकेट चैम्पियनशिप में भी बारीसल का प्रतिनिधित्व किया.

रहमान ने बास्केटबॉल भी खेला था

समिउर रहमान ने विशेष रूप से ढाका स्पर्स के लिए बास्केटबॉल भी खेला था. इस बारे में एक ईएसपीएन क्रिकइन्फो की रिपोर्ट में कहा गया है. अपने क्रिकेट करियर के बाद बांग्लादेश के पूर्व तेज गेंदबाज समिउर रहमान ने अंपायर और मैच रेफरी के रूप में काम किया. उनके परिवार में पत्नी और दो बेटे हैं. वर्तमान में उनके भाई यूसुफ रहमान अमेरिका में हैं, जो एक पूर्व राष्ट्रीय क्रिकेटर भी रहे हैं.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular