Sunday, May 9, 2021
Home लेटेस्ट मोबाइल फोन्स Samsung आज लॉन्च करेगा 4GB RAM वाला Galaxy M02s, 10 हज़ार से...

Samsung आज लॉन्च करेगा 4GB RAM वाला Galaxy M02s, 10 हज़ार से कम हो सकती है कीमत!


Samsung Galaxy M02s की कीमत बजट रेंज में आ सकती है.

Samsung Galaxy M02s की कीमत बजट रेंज में आ सकती है.

फोन के लिए ‘Max Up Gaming’ का इस्तेमाल किया गया है. इसमें स्नैपड्रैगन प्रोसेसर के साथ 4GB RAM मिलेगी.

सैमसंग (Samsung) आज (7 जनवरी) अपने नए स्मार्टफन Galaxy M02s को लॉन्च करने के लिए तैयार है. कंपनी ने अमेज़न इंडिया पर फोन की माइक्रो साइट बनाई है, जिससे पता चला है कि इस नए फोन को दोपहर 1 बजे लॉन्च किया जाएगा. कंपनी ने फोन के साथ ‘Get ready to Max up’ टैगलाइन का इस्तेमाल किया है.  आने वाला ये फोन गैलेक्सी M-सीरीज़ का लाइनअप है. अमेज़न इंडिया पर माइक्रो साइट से फोन के कुछ फीचर्स का अंदाज़ा लगाया जा रहा है…मिली जानकारी के मुताबिक आने वाले नए फोन का डिस्प्ले 6.5 इंच का Infinity V-डिस्प्ले दिया जा रहा है, जिसमें यूज़र्स को बेहतरीन एक्सपीरिएंस दिया जाएगा.

फोन के लिए ‘Max Up Gaming’ का इस्तेमाल किया गया है. इसमें स्नैपड्रैगन प्रोसेसर के साथ 4GB RAM मिलेगी. पावर के लिए आने वाले इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है. हालांकि इस बात को लेकर कोई कंफर्मेशन नहीं है कि फोन फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा या नहीं.

(ये भी पढ़ें- पहले से और भी सस्ते में मिल रहा है Realme का ये बजट स्मार्टफोन, मिलेगी 5000mAh की बैटरी)

खास बात ये है कि इस नए फोन को 10,000 रुपये के अंदर पेश किया जाएगा. इसमें गौर करने वाली बात है कि सैमसंग 10 हज़ार रुपये से कम में पहली बार 4GB रैम वाला हैंडसेट ला रही है. जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने इस फोन नेपाल में 15,999 रुपये में पेश किया है. इसलिए फोन की असल कीमत तो 7 जनवरी को 1 बजे के बाद ही पता चलेगी.सैमसंग का ये फोन 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकता है. फोन की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. फोन को ब्लू, ब्लैक और रेड कलर में पेश किया जा सकता है.

(ये भी पढ़ें-  BSNL ने नए साल पर दी ग्राहकों को खुशखबरी! इन दो प्लान में मिल रहा है 85 जीबी तक डेटा) 

ऐसा हो सकता है कैमरा
कैमरे की तो गैलेक्सी M02s ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आ सकता है. इसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 2 मेगापिक्सल डेप्थ और 2 मेगापिक्सल मैक्रो लेंस के साथ आ सकता है. फोन में आगे की तरफ 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.








Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular