Wednesday, October 27, 2021
Home गैजेट्स Samsung का यह धांसू स्मार्टफोन हो गया सस्ता, अब इतनी हुई कीमत

Samsung का यह धांसू स्मार्टफोन हो गया सस्ता, अब इतनी हुई कीमत


सैमसंग (Samsung) का एक धांसू स्मार्टफोन सस्ता हो गया है। यह Samsung Galaxy S20 FE है। सैमसंग गैलेक्सी एस20 FE साल 2020 के सबसे पावरफुल गैलेक्सी-एस सीरीज स्मार्टफोन्स में से एक है। इस स्मार्टफोन की कीमत 3,000 रुपये घटी है। सैमसंग ने Galaxy S20FE स्मार्टफोन को पिछले साल अक्टूबर में लॉन्च किया था। यह स्मार्टफोन 49,999 रुपये के प्राइस पर इंडियन मार्केट में आया था। 

अब इतनी हुई इस स्मार्टफोन की कीमत
Samsung Galaxy S20FE क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर पर चलने वाले सबसे सस्ते स्मार्टफोन्स में से एक है। 3,000 रुपये कीमत घटने के बाद इस स्मार्टफोन का दाम 37,999 रुपये हो गया है। इस साल दूसरी बार सैमसंग गैलेक्सी एस20 FE की कीमत घटी है। इससे पहले, फरवरी में इस स्मार्टफोन की कीमत 9,000 रुपये घटी थी और इसका दाम 40,999 रुपये हो गया था। स्मार्टफोन की नई कीमत सैमसंग और अमेजन दोनों की वेबसाइट पर दिखने लगी है। स्मार्टफोन क्लाउड नेवी, क्लाउड व्हाइट, क्लाउड लैवेंडर, क्लाउड मिंट और क्लाउड रेड इन 5 कलर ऑप्शंस में आया है। 

 

यह भी पढ़ें- वॉट्सऐप के बड़े काम के 5 फीचर, चैटिंग का मजा दोगुना करने का रखते हैं दम

कुछ ऐसे हैं इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस
सैमसंग का यह स्मार्टफोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर से पावर्ड है। स्मार्टफोन 8 जीबी रैम के साथ आया है। स्मार्टफोन में 128 जीबी का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से इस फोन के स्टोरेज को 1TB तक बढ़ा सकते हैं। सैमसंग गैलेक्सी एस20 FE स्मार्टफोन में 6.5 इंच का फुल HD+ डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रेजॉलूशन 1080X2400 पिक्सल है। फोन का Infinity O डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है। स्मार्टफोन में ऑप्टिकल फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। 

फोन में सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा
सैमसंग गैलेक्सी एस20 FE स्मार्टफोन को IP68 रेटिंग मिली है, जो कि इसे डस्ट और वाटर रेजिस्टेंट बनाती है। इस स्मार्टफोन में स्टीरियो स्पीकर्स दिए गए हैं। स्मार्टफोन के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन के बैक में 12 मेगापिक्सल का मेन कैमरा दिया गया है। इसके अलावा, 8 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस और 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस दिया गया है। फोन में सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। सैमसंग के इस स्मार्टफोन में 4,500 mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आई है। 

यह भी पढ़ें- जियो का खास ऑफर, सिर्फ 39 रुपये में महीने भर होगी बात



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular