Wednesday, October 20, 2021
Home लेटेस्ट मोबाइल फोन्स Samsung के इस स्मार्टफोन में मिल रहा one Ui 3.1 अपडेट, बदल...

Samsung के इस स्मार्टफोन में मिल रहा one Ui 3.1 अपडेट, बदल जाएंगे ये फीचर्स


  • Samsung का कहना है कि कि वन यूआई 3.1 के साथ मल्टीटास्किंग अनुभव सरल और अधिक कुशल हो गया है।
  • सैमसंग का नवीनतम वन यूआई 3.1 अपडेट मुख्य रूप से कैमरा-केंद्रित सुविधाओं पर केंद्रित है।

स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां समय—समय पर अपने यूजर्स के लिए सॉफ्टवेयर अपडेट जारी करती रहती हैं। इससे फोन सिक्योर भी रहता है और यूजर्स को नए फीचर्स भी मिलते हैं। अब स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung ने अपने Galaxy Z Fold 2 5जी स्मार्टफोन के लिए अपने कस्टम एंड्रॉयड स्किन अपडेट का नवीनतम संस्करण one Ui 3.1 जारी किया है। Samsung का कहना है कि कि वन यूआई 3.1 के साथ मल्टीटास्किंग अनुभव सरल और अधिक कुशल हो गया है।

मिलेंगे ये नए फीचर्स
सैमसंग ने एक ब्लॉग पोस्ट में कहा कि गैलेक्सी जेड फोल्ड2 पर यूजर्स अब रिसेंट टैब से मेन स्क्रीन पर पहले से खुली मल्टी एक्टिव विंडोज पर तुरंत लौट सकते हैं। यूजर्स रिसेंट टैब का उपयोग करके मेन स्क्रीन से सीधे कवर स्क्रीन पर दो मल्टी एक्टिव विंडोज भी ला सकते हैं। सैमसंग का नवीनतम वन यूआई 3.1 अपडेट मुख्य रूप से कैमरा-केंद्रित सुविधाओं पर केंद्रित है। अपडेट में अपग्रेडेड सिंगल टेक फीचर, आई कम्फर्ट शील्ड, ऑब्जेक्ट इरेजर टूल, बेहतर टच ऑटोफोकस और ऑटो-एक्सपोजर कंट्रोल शामिल हैं।

samsung_2.png

ऑटोफोकस और ऑटोएक्सपोजर कंट्रोलर सुविधाओं में सुधार
वन यूआई 3.1 की टच ऑटोफोकस और ऑटोएक्सपोजर कंट्रोलर सुविधाओं में सुधार किया गया है। इसके फलस्वरूप तस्वीरों के फोकस और चमक को समायोजित करना आसान हो गया है। इस नवीनतम अपडेट के साथ सैमसंग मौसम विजेट्स को मेन और कवर स्क्रीन पर समायोजित करता है। इससे यूजर्स को दोनों ही स्क्रीन पर एक ही जानकारी प्राप्त हो सकती है। इन स्क्रीन को डबल-टैप या एक पाम टच के साथ बंद करने की भी सुविधा है।

सैमसंग जल्द लॉन्च करेगा ये स्मार्टफोन
सैमसंग भारत में एक के बाद एक कई स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है। हाल ही में कंपनी सैमसंग गैलेक्सी एफ62 स्मार्टफोन लाई है। अब सैमसंग तीन नए डिवाइस Galaxy A72, A52 और A32 लाने की तैयारी में है। गैलेक्सी ए सीरीज के अलावा सैमसंग भारत के लिए एक और डिवाइस Samsung Galaxy E02 भी ला सकती है। इस स्मार्टफोन का सपोर्ट पेज सैमसंग इंडिया की वेबसाइट पर लाइव हुआ है, जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि फोन जल्द ही भारत में लॉन्च हो सकता है।













Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular