Wednesday, October 20, 2021
Home गैजेट्स Samsung के फ्लैगशिप स्मार्टफोन खरीदने वालों के लिए खुशखबरी, जल्द रीलॉन्च हो...

Samsung के फ्लैगशिप स्मार्टफोन खरीदने वालों के लिए खुशखबरी, जल्द रीलॉन्च हो सकते हैं Galaxy Note Series के फोन


Samsung को आमतौर पर हर साल अपनी फ्लैगशिप सीरीज़ Galaxy S और नोट सीरीज के तहत स्मार्टफोन पेश करता है। हालांकि, इस साल कंपनी पहले ही ये आधिकारिक घोषणा कर चुकी है की वो नोट डिवाइस को लॉन्च नहीं करेगी। बता दें कि नोट सीरीज को एस पेन के लिए जाना जाता है। हालाँकि, S पेन के साथ गैलेक्सी S21 अल्ट्रा के लॉन्च के बाद, ऐसी खबरें थीं कि यह गैलेक्सी नोट सीरीज के अंत का संकेत है। लेकिन इसके बावजूद सैमसंग की गैलेक्सी नोट सीरीज को लेकर ऐसी रिपोर्ट्स आई हैं की ये सीरीज खत्म नहीं होने वाली है। अब ताजा रिपोर्ट यह है कि गैलेक्सी नोट सीरीज अगले साल वापसी करेगी।

 

ये भी पढ़ें:- खत्म हुआ इंतज़ार! WhatsApp में आया नया फीचर, डबल कर देगा चैटिंग का मज़ा

 

एक ट्विटर यूजर @FrontTron ने कहा कि सैमसंग अगले साल गैलेक्सी नोट सीरीज को फिर से लॉन्च करने की योजना पर विचार कर रहा है। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि एस पेन के साथ गैलेक्सी एस21 अल्ट्रा को लेकर लोगों के रिव्यु बहुत अच्छे नहीं रहे है। 

 

अलगे साल 2022 में आ सकता है गैलेक्सी नोट सीरीज का नया फोन 
सैममोबाइल की पिछली रिपोर्टों के अनुसार, सैमसंग के पास 2021 में एक नया गैलेक्सी नोट फ्लैगशिप मॉडल नहीं है। हालाँकि, सैम्समोबाइल स्वीकार करता है कि कंपनी ने इस सीरीज को पूरी तरह से बंद नहीं किया है। सैमसंग गैलेक्सी नोट सीरीज का नया फोन अलगे साल 2022 में आ सकता है। 

 

ये भी पढ़ें:- 10 करोड़ यूजर्स को तीन महीने तक फ्री इंटरनेट देगी भारत सरकार, ऐसे फर्जी WhatsApp मेसेज से रहें अलर्ट

सैमसंग (Samsung) की गैलेक्सी नोट सीरीज का भविष्य अभी भी अनिश्चित है। हालाँकि, गैलेक्सी एस सीरीज़ में एस पेन सपोर्ट जोड़ने का सैमसंग का निर्णय चर्चा का विषय बना हुआ है। इसके अलावा, कंपनी ने वर्ष की दूसरी छमाही में अपने फ्लैगशिप फोन के रूप में गैलेक्सी जेड फोल्ड सीरीज को लॉन्च किया था। इससे यह भी अटकलें तेज हो गईं कि सैमसंग की फोल्डेबल फोन सीरीज नोट सीरीज की जगह ले लेगी। 

संबंधित खबरें



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular