Thursday, July 29, 2021
Home लेटेस्ट मोबाइल फोन्स Samsung ला रही है सस्ता 5G स्मार्टफोन Galaxy M42, काफी कम होगी...

Samsung ला रही है सस्ता 5G स्मार्टफोन Galaxy M42, काफी कम होगी कीमत; फीचर्स लीक!


File Photo: Samsung Galaxy M12.

File Photo: Samsung Galaxy M12.

भारत में इस 5G स्मार्टफोन की कीमत और इसके स्पेशिफिकेशंस ऑनलाइन लीक हो गए हैं. सैमसंग गैलेक्सी M42 5G की कीमत भारत में 20,000 रुपये से 25,000 रुपये के बीच हो सकती है….

कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग (Samsung) इसी महीने के आखिर भारत में अपना सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन Samsung Galaxy M42 5G लॉन्च कर सकती है. भारत में इस 5G स्मार्टफोन की कीमत और इसके स्पेशिफिकेशंस ऑनलाइन लीक हो गए हैं. लीक रिपोर्ट के मुताबिक, सैमसंग गैलेक्सी M42 5G की कीमत भारत में 20,000 रुपये से 25,000 रुपये के बीच हो सकती है. लीक हुए फीचर्स के मुताबिक Samsung Galaxy M42 5G स्मार्टफोन दो RAM वेरिएंट 6GB और 8GB से साथ आएगा.

लीक रिपोर्ट्स की मानें तो 6GB RAM वेरिएंट की कीमत 20 हज़ार रुपये के आसपास होगी, जबकि 8GB RAM वेरिएंट 25 हज़ार रुपये की कीमत में लॉन्च हो सकता है. हाल ही में Samsung Galaxy M42 5G स्मार्चफोन का टीज़र वीडियो सामने आया जिसे है टिप्स्टर मुकुल शर्मा ने ट्विटर पर शेयर किया था.

(ये भी पढ़ें- 2 हज़ार रुपये सस्ता हुआ Samsung का 7000mAh बैटरी वाला स्मार्टफोन, मिलेगी 8GB RAM)

आपको बता दे कि इस स्मार्टफोन का सपोर्ट पेज Samsung India साइट पर पहले ही लाइव हो चुका है. ऐसे में उम्मीद है कि ये स्मार्टफोन अप्रैल के आखिर तक भारत में लॉन्च हो जाएगा.Samsung Galaxy M42 5G स्मार्टफोन सैमसंग का पहला M-सीरीज का स्मार्टफोन होगा, जो 5G फीचर के साथ भारत में आएगा. M-सीरीज में कंपनी पहले कई धांसू फोन भारतीय बाजार में पेश कर चुकी है, जो दमदार बैटरी और कैमरा परफॉर्मेंस के साथ आते हैं.

(ये भी पढ़ें- खुशखबरी! सिर्फ 29,999 रुपये का हो गया 70 हज़ार वाला प्रीमियम स्मार्टफोन, मिलेगी दो स्क्रीन और कई खासियत)

मिलेंगे खास फीचर्स
Samsung ने आधिकारिक तौर पर Samsung Galaxy M42 5G स्मार्टफोन के स्पेशिफिकेशंस का खुलासा अभी नहीं किया है. लेकिन लीक रिपोर्ट्स की मानें तो इस 5G फोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 750G प्रोसेसर मिल सकता है. इसके अलावा गैलेक्सी M42 भारत में Knox सिक्योरिटी के साथ लॉन्च हो सकता है. अगर ऐसा होता है तो यह M-सीरीज का पहला फोन होगा, जिसमें सैमसंग ये फीचर देगी.









Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular