Thursday, October 21, 2021
Home लेटेस्ट मोबाइल फोन्स Samsung से लेकर OnePlus तक, जून में लॉन्च होने के लिए तैयार...

Samsung से लेकर OnePlus तक, जून में लॉन्च होने के लिए तैयार हैं ये 5 दमदार स्मार्टफोन्स


आज से जून का महीना शुरू हो गया है. आज 1 जून 2021 है, और अगर आप नया फोन (Smartphone) खरीदने की सोच रहे हैं तो ये महीना आपके लिए कई अच्छे मौके लाएगा. साल का ये छठा महीना जून आपके लिए कई नए फोन के ऑप्शन ला रहा है. जी हां जून 2021 में सैमसंग,(Samsung) वनप्लस, (OnePlus) और पोको (Poco) जैसी ब्रैंड अपने नए स्मार्टफोन लाने के लिए तैयार हैं. आइए जानते हैं कि जून के इस महीने में कौन से फोन लॉन्च किए जाएंगे.

Poco M3 Pro: पोको के इस फोन को इंटरनेशनल मार्केट में पहले से ही लॉन्च किया जा चुका है. कंपनी ने इस फ़ोन में 6.5 इंच का फुल एचडी+ IPS LCD स्क्रीन दिया है, जो कि 1080×2400 पिक्सल रेजॉलूशन को सपोर्ट करता है, इसका डिस्प्ले पंच-होल डिजाइन है और साथ में स्मार्टफोन का डिस्प्ले 20:9 और रिफ्रेश रेट 90Hz है. फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है.

(ये भी पढ़ें- एयरटेल से बेहतर है ये दमदार ब्रॉडबैंड प्लान! मिलेगी 300mbps की स्पीड और अनलिमिटेड डेटा)

कंपनी इस स्मार्टफोन के 6जीबी तक की रैम और 128जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन में प्रोसेसर के तौर पर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 700 चिपसेट को दे रही है. कीमत की बात करें तो इसे भारत में 15-20 हज़ार के बीच पेश किया जा सकता है.Samsung Galaxy A22 5G

सैमसंग Galaxy A22 5G में 6.4 इंच का फुल HD+ डिस्प्ले दिया जा सकता है. स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 700 SoC प्रोसेसर दिया जा सकता है. इसके अलावा फोन में 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh बैटरी मिल सकती है. कीमत की बात की जाए तो इसके बेस 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 16 हजार रुपये हो सकती है.

Samsung Galaxy M32

सैमसंग के इस फोन को भी जून में लॉन्च किए जानें की उम्मीद की जा रही है. कहा जा रहा है कि ये एक मिड-रेंज स्मार्टफोन होगा, जिसकी सबसे खास बात इसकी 6000mAh की बैटरी दी जा सकती है. इस फोन के एक्जिनोस 9611 के साथ आने की उम्मीद की जा रही है. इस फोन में 6.5 इंच का डिस्प्ले दिया जाएगा, और ये फोन 6GB RAM के साथ आ सकता है.

OnePlus Nord CE 5G

वनप्लस 10 जून वनप्लस Nord CE 5G स्मार्टफोन और U1S LED TV को लॉन्च करने के लिए तैयार है. एंड्रॉयड सेंट्रल की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 750G प्रोसेसर, 64 मेगापिक्सल ट्रिपल-रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा. रिपोर्ट से खुलासा हुआ है कि आने वाले वनप्लस नॉर्ड सीई 5G में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 750G प्रोसेसर होगा, जो 8nm फैब्रिकेशन प्रोसेस पर आधारित है.

(ये भी पढ़ें- गर्मी में राहत! बेहद सस्ते में मिल रहे हैं 1 टन के दमदार Split AC, लिस्ट में Voltas, LG जैसी ब्रैंड शामिल)

स्मार्टफोन में 6.43 इंच AMOLED पैनल दिया जाएगा, जिसका रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज़ का है. फोन में फुलएचडी+ रेजोलूशन वाली स्क्रीन होगी. इसके अलावा कुछ समय पहले इंटरनेट पर फोन की फोटो भी लीक हुई थी, जिससे इसकी डिजाइन का खुलासा हुआ था.

OnePlus Nord 2

कुछ रिपोर्ट्स से पता चला है कि OnePlus Nord 2 को भारत में जून में लॉन्च किया जा सकता है. फिलहाल कंपनी ने इसकी ऑफिशियल लॉन्चिंग तारीख को लेकर कोई ऐलान नहीं किया है. फिलहाल इस फोन के फीचर्स को लेकर ज़्यादा जानकारी नहीं है, लेकिन कहा जा सकता है कि Nord 2 स्मार्टफोन भारतीय बाजार में OnePlus Nord का अपग्रेडेड वर्जन होगा.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular