Saturday, May 28, 2022
Homeलेटेस्ट मोबाइल फोन्सSamsung Galaxy के इस मॉडल में आई खराबी, स्क्रीन पर आई हरी-गुलाबी...

Samsung Galaxy के इस मॉडल में आई खराबी, स्क्रीन पर आई हरी-गुलाबी लाइन


नई दिल्ली: Samsung Galaxy S20+ स्मार्टफोन के डिस्प्ले में अचानक ही दिक्कत आनी शुरू हो गई है. सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स ने Samsung Galaxy S20+ डिस्प्ले पर अचानक आई हरी और गुलाबी लाइनों के बारे में शिकायत की है. यूजर्स का कहना है कि वन यूआई अपडेट (One UI) अपडेट के बाद से उनके फोन के बीच में हरी या गुलाबी रंग की खड़ी लाइन दिखनी शुरू हो गई है. कुछ यूजर्स के लिए सैमसंग गैलेक्सी S20 अल्ट्रा पर भी यही समस्या दिखाई दी है. फोन में आई इस तकनीकी खराबी की शिकायत यूजर्स ने Samsung Community पर दर्ज कराई है.

कंपनी ने हाथ खड़े किए
बताया जा रहा है कि कुछ यूजर इस समस्या को लेकर सैमसंग के सर्विस सेंटर गए. जहां सर्विस सेंटर वालों ने यूजर्स को उन्हीं के खर्च पर स्क्रीन बदवाने की सलाह दी. स्क्रीन बदवाने के लिए लगभग 16,000 रुपये का खर्चा बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि सैमसंग गैलेक्सी S20+ पर इस तरह की समस्या पिछले साल अगस्त महीने से ही आ रही है.

दो साल पहले लॉन्च हुए थे
सैमसंग गैलेक्सी की एस20 सीरीज के स्मार्टफोन को मार्च 2020 में लॉन्च किया गया था. इस सीरीज में कंपनी ने सैमसंग गैलेक्सी एस20, सैमसंग गैलेक्सी एस20प्लस और गैलेक्सी एस20 अल्ट्रा को भारतीय बाजार में पेश किया था. उस समय सैमसंग गैलेक्सी एस20 प्लस की कीमत 73999 रुपये थी. हालांकि अब कुछ प्लेटफॉर्म पर यह फोन 50,000 रुपये की रेंज में मिल रहा है.

यह भी पढ़ें-  आ रहा है सबसे तेज iQOO Z6 Pro फोन, 25 हजार की रेंज में 66W चार्जिंग सपोर्ट

सैमसंग गैलेक्सी एस20 प्लस 4500 एमएएच क्षमता वाली फास्ट चार्जिंग नॉन रिमूवेबल बैटरी लगाई गई है. इस फोन में 6.7 इंच की क्यूएचडी प्लस डाइनेमिक एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है. फोन में सेल्फी कैमरा के लिए पंच होल दिया है. स्क्रीन की सुरक्षा के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 6 दिया है. पानी और धूल-मिट्टी से बचाव के लिए फोन को आईपी68 की रेटिंग भी मिली है.

Samsung Galaxy S20+ Price, Samsung Galaxy S20 Plus Price, Samsung Community, Samsung Galaxy Phone Price, Samsung Mobile Phone Price List, Samsung Smartphone Price List, Tech News in Hindi,

फोन के बैक में क्वाड कैमरा सेटअप है. इसमें 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 12 मेगापिक्सल अल्ट्रावाइड सेंसर है. 64 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस और डेप्थ ऑफ सेंसर दिया गया है. फोन के फ्रंट में 10 मेगापिक्सल का कैमरा है.

Tags: 5G Smartphone, Galaxy, Mobile Phone, Samsung, Smartphone, Tech news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular