Wednesday, October 20, 2021
Home गैजेट्स Samsung Galaxy A32 की इतनी हो सकती है कीमत, लॉन्च से पहले...

Samsung Galaxy A32 की इतनी हो सकती है कीमत, लॉन्च से पहले प्राइस लीक


सैमसंग (Samsung) एक नया स्मार्टफोन ला रही है। सैमसंग का नया फोन कंपनी की Galaxy A-Series के तहत आ रहा है। यह स्मार्टफोन Samsung Galaxy A32 4G है। भारत में सैमसंग गैलेक्सी A32 स्मार्टफोन की सेल 5 मार्च से होगी। इस फोन के लॉन्च से ठीक पहले इसकी कीमत लीक हो गई है। स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस पहले ही सामने आ चुके हैं, क्योंकि यह फोन पिछले हफ्ते रूस में लॉन्च हो चुका है। सैमसंग का यह स्मार्टफोन MediaTek Helio G80 प्रोसेसर से पावर्ड है। इस स्मार्टफोन में 64 मेगापिक्सल के मेन कैमरे के साथ क्वॉड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है।
 

इतनी हो सकती है इस स्मार्टफोन की कीमत 
टिप्स्टर ईशान अग्रवाल ने Samsung Galaxy A32 4G स्मार्टफोन के भारत में ऑफिशियल लॉन्च से पहले इसकी प्राइसिंग इंफॉर्मेशन लीक की है। इस स्मार्टफोन की कीमत 21,999 रुपये हो सकती है। यह कीमत 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाले वेरियंट की हो सकती है। इसके अलावा, सैमसंग का यह फोन 4GB रैम और 8GB रैम के ऑप्शन में भी आ सकता है। हालांकि, अभी इन वेरियंट्स के प्राइसेज सामने नहीं आए हैं। 

 

 

यह भी पढ़ें- कार्बन फाइबर से बना दुनिया का पहला स्मार्टफोन, जानें क्या है खास

सैमसंग गैलेक्सी A32 स्मार्टफोन भारत में ऑसम ब्लैक, ऑसम ब्लू, ऑसम वॉयलेट और ऑसम व्हाइट कलर ऑप्शंस में आ सकता है। रूस में सैमसंग गैलेक्सी A32 4G स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत RUB 19,990 (करीब 19,600 रुपये) है। यह कीमत 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वाले वेरियंट की है। वहीं, 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत RUB 21,990 (करीब 21,500 रुपये) है। 

यह भी पढ़ें- WhatsApp पर आया नया फीचर, अब जमकर भेजिए खुद के बनाए Sticker

कुछ ऐसे हैं इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस
रूस में लॉन्च हो चुके सैमसंग गैलेक्सी A32 4G स्मार्टफोन में Infinity-U नॉच के साथ 6.4 इंच का फुल HD+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। इसका रिफ्रेश रेट 90Hz है। यह स्मार्टफोन MediaTek Helio G80 प्रोसेसर से पावर्ड है। इस स्मार्टफोन के बैक में क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है। यानी, फोन के पीछे 4 कैमरे लगे हैं। फोन के बैक में मेन कैमरा 64 मेगापिक्सल का है। इसके अलावा, फोन के रियर में 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस, 5 मेगापिक्सल का 5 मैक्रो सेंसर और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। फोन में सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन में 5,000 mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 15W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular