Tuesday, June 28, 2022
Homeगैजेट्सSamsung Galaxy M52 5G के भारत लॉन्च को लेकर हुआ बड़ा खुलासा,...

Samsung Galaxy M52 5G के भारत लॉन्च को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, 5 शानदार कैमरे और कई खास फीचर्स से लैस होगा फोन


Samsung ने हाल ही में अपने लेटेस्ट फोल्डेबल स्मार्टफोन – गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 और गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 (Galaxy Z Fold 3 & Galaxy Z Flip 3) के भारत लॉन्च कीमत और उपलब्धता की डिटेल्स का खुलासा किया। भारत में प्रीमियम स्मार्टफोन लॉन्च करने के बाद, अब ऐसा प्रतीत होता है कि कंपनी अपने मिड-रेंज स्मार्टफोन पर ध्यान केंद्रित कर रही है। सैमसंग के एक नए गैलेक्सी एम-सीरीज़ स्मार्टफोन को भारत में बीआईएस सर्टिफिकेशन मिला है, जो देश में स्मार्टफोन के लॉन्च की ओर इशारा करता है।

 

ये भी पढ़ें:- आ गया Google Pixel सीरीज का सबसे बड़ी बैटरी वाला स्मार्टफोन, जानिए Google Pixel 5a की कीमत और अन्य फीचर्स

 

ऐसा प्रतीत होता है कि सैमसंग जल्द ही भारत में एक नया 5G स्मार्टफोन – Samsung Galaxy M52 5G स्मार्टफोन को लॉन्च करेगी। स्मार्टफोन को सैमसंग Galaxy F52 5G का रीब्रांडेड वर्जन बताया जा रहा है। इसी स्मार्टफोन को बेंचमार्किंग वेबसाइट गीकबेंच पर भी स्पॉट किया गया था।कंपनी ने अभी तक स्मार्टफोन के भारत लॉन्च के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। हालाँकि, अपकमिंग Galaxy M52 5G को BIS सर्टिफिकेशन मिला है, जो इस स्मार्टफोन के भारत लॉन्च की ओर इशारा करता है। लोकप्रिय टिपस्टर मुकुल शर्मा ने खुलासा किया है कि Samsung Galaxy M52 5G को BIS सर्टिफिकेशन प्राप्त हो चुका है। BIS सर्टिफिकेशन के अनुसार, स्मार्टफोन को मॉडल नंबर SM-M526B/DS के साथ उतारा जा सकता है।

 

ये भी पढ़ें:- Jio के नए फोन की इतनी हो सकती है कीमत, सामने आए डिस्प्ले और रैम के लीक डीटेल

 

Samsung Galaxy M52 5G के स्पेसिफिकेशन्स 
सैमसंग गैलेक्सी M52 5G के बारे में कहा जाता है कि यह फोन 6.6-इंच की FHD + डिस्प्ले के साथ 1080×2408 पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन के साथ आता है। कहा जाता है कि स्मार्टफोन का डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करता है। डिवाइस के ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 750G प्रोसेसर होने की उम्मीद है जिसे 8GB रैम के साथ जोड़ा गया है। स्मार्टफोन में 128GB तक इंटरनल स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड लगाकर बढ़ाया जा सकता है। सैमसंग गैलेक्सी M52 5G में 64MP मुख्य सेंसर, 8MP अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2MP डेप्थ और 2MP मैक्रो कैमरा के साथ क्वाड-रियर कैमरा सेटअप के साथ आने की उम्मीद है।

संबंधित खबरें



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular