Monday, June 27, 2022
Homeगैजेट्सSamsung Galaxy M53 5G के साथ नहीं मिलेगा चार्जर,108MP कैमरे से लैस...

Samsung Galaxy M53 5G के साथ नहीं मिलेगा चार्जर,108MP कैमरे से लैस है कंपनी का नया फोन


सैमसंग (Samsung) बहुत जल्द अपनी गैलेक्सी M सीरीज के नए स्मार्टफोन Galaxy M53 5G को लॉन्च कर सकता है। बीते दिनों आई लीक में इसके लगभग सारे स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा हो गया था। इसी कड़ी में अब फोन के चार्जर और 5G कनेक्टिविटी को लेकर एक अहम जानकारी सामने आई है। टिप्स्टर योगेश ब्रार की मानें तो कंपनी इस फोन के साथ चार्जर नहीं देगी। वहीं, इस फोन में आपको 5G कनेक्टिविटी के लिए 10 से ज्यादा बैंड मिलेंगे। 

इन फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के साथ आएगा गैलेक्सी M53 5G

फोन में कंपनी 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ 6.7 इंच का फुल एचडी+ Super AMOLED डिस्प्ले देने वाली है। कंपनी का यह अपकमिंग फोन 8जीबी रैम और 128जीबी/256जीबी के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में आएगा। प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में आपको मीडियाटेक डाइमेंसिटी 900 चिपसेट देखने को मिलेगा। 

यह भी पढ़ें: बड़ा धमाका करने की तैयारी में Poco, 28 मार्च को आएगा तगड़े फीचर्स वाला जबर्दस्त 5G स्मार्टफोन

फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ क्वॉड कैमरा सेटअप मिलेगा। इसमें 108 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस, एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो स्नैपर और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है। वहीं, सेल्फी के लिए कंपनी इस फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा ऑफर करने वाली है। 

सैमसंग इस फोन में 5000mAh की बैटरी ऑफर करने वाला है। यह बैटरी 25 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। डिजाइन के मामले में यह फोन काफी हद तक गैलेक्सी M62 जैसा हो सकता है। ओएस की जहां तक बात है, तो फोन ऐंड्रॉयड 12 पर बेस्ड  One UI 4.1 पर काम करेगा। फोन की लॉन्च डेट के बारे में कंपनी आने वाले दिनों में जानकारी दे सकती है। 

(Photo Credit: SamMobile)

यह भी पढ़ें: 50MP कैमरा के साथ आया Realme Narzo 50A Prime स्मार्टफोन, कम दाम में मिलेंगे बेस्ट फीचर



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular