Saturday, September 18, 2021
Home गैजेट्स Samsung Galaxy S21 FE के साथ नहीं मिलेगा चार्जर, अक्टूबर में लॉन्च...

Samsung Galaxy S21 FE के साथ नहीं मिलेगा चार्जर, अक्टूबर में लॉन्च होगा फोन


सैमसंग इस साल अक्टूबर में अपने नए स्मार्टफोन Galaxy S21 FE को लॉन्च करने वाला है। इस फोन को लेकर यूजर्स में काफी एक्साइटमेंट है। कंपनी इस फोन में आधे दाम में फ्लैगशिप डिवाइस वाले फीचर ऑफर करने वाली है। हाल में इस फोन को FCC पर भी देखा गया था। इस लिस्टिंग के अनुसार यह फोन 45 वॉट के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा। 

लिस्टिंग के अनुसार कंपनी इस स्मार्टफोन को बिना चार्जर के ऑफर करेगी। माना जा रहा है कि कंपनी फोन की कीमत को कम रखने के लिए रिटेल बॉक्स में चार्जर ऑफर नहीं करेगी और अगर ऐसा होता है तो यूजर्स को चार्जर के लिए अलग से पैसे खर्च करने पड़ेंगे। 

120Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले
फोन में कंपनी 1080×2400 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.41 इंच का फुल एचडी+ Super AMOLED डिस्प्ले ऑफर करने वाली है। यह डिस्प्ले 20:9 के आस्पेक्ट रेशियो, HDR10+ सपोर्ट और 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। फोन का डिस्प्ले पंच-होल डिजाइन वाला होगा।

यह भी पढ़ें: दुनियाभर में ठप पड़ा Twitter, हजारों परेशान यूजर्स ने की शिकायत, आ रही है इस तरह की दिक्कत

8जीबी रैम और स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट
कंपनी इस स्मार्टफोन को 8जीबी रैम और 256जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च करेगी। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट ऑफर करने वाली है। फोटोग्राफी  के लिएस इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। इसमें 12 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल सेंसर और एक 8 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस मिलेगा। सेल्फी के लिए इस फोन में आपको 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिल सकता है।

यह भी पढ़ें: BSNL यूजर्स के लिए खुशखबरी! फिर Free मिल रहा है BSNL का 4G SIM, जल्द उठा ले ऑफर का फायदा

4500mAh बैटरी और 45 वॉट चार्जिंग
फोन को पावर देने के लिए कंपनी इसमें 4500mAh की बैटरी ऑफर करेगी जो 45 वॉट के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी। ओएस की बात करें तो इस फोन में आपको ऐंड्रॉयड 11 पर बेस्ड One UI 3.1 मिलेगा। कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में कंपनी वाई-फाई 6, ब्लूटूथ 5.2, जीपीएस, एनएफसी और यूएसबी टाइप-C पोर्ट दे सकती है। रिपोर्ट्स के अनुसार कंपनी इस स्मार्टफोन को अमेरिका और यूरोप में ही लॉन्च करेगी। कीमत की बात करें तो यह भारतीय रुपये के हिसाब से 46 हजार रुपये से लेकर 52,700 रुपये के बीच हो सकती है। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular