Thursday, August 18, 2022
HomeमनोरंजनSangita Ghosh Baby: 7 महीने की बेटी की मां बन चुकी एक्ट्रेस...

Sangita Ghosh Baby: 7 महीने की बेटी की मां बन चुकी एक्ट्रेस ने छिपाकर रखी थी प्रेग्नेंसी, अब बताई वजह


Sangeeta Ghosh Daughter Photos: संगीता घोष सालों से टीवी इंडस्ट्री में काम कर ही हैं. सबसे पहले उन्हें देस में निकला होगा चांद से पॉपुलैरिटी मिली थी. ये शो काफी हिट रहा था और इसमें निभाया उनका रोल भी. फिलहाल संगीता घोष स्वर्ण घर शो में लीड रोल प्ले कर रही हैं और उन्हें इस शो में काफी पसंद किया जा रहा है. लेकिन अब उनसे जुड़ा एक बड़ा खुलासा हुआ है. संगीता शादीशुदा हैं ये सब जानते हैं लेकिन वो एक बेटी की मां भी बन चुकी हैं और ये बात उन्होंने सबसे छिपाकर रखी थी. 

7 महीने की हो चुकी है देवी
स्वर्ण घर में इन दिनों नजर आ रहीं संगीता घोष मां बन चुकी हैं और हाल ही में एक इंटरव्यू में संगीता ने इस पर खुलकर बात की. उन्होंने इस बात को छिपाकर क्यों रखा था वो भी उन्होंने रिवील कर दिया है. संगीता के मुताबिक उन्होंने 25 दिसंबर, 2021 को बेटी को जन्म दिया था लेकिन वो समय से पहले ही पैदा हो गई थी लिहाजा बच्चे को 15 दिलों के लिए एनआईसीयू में रखना पड़ा था. वो पल संगीता और उनके परिवार के लिए बेहद अहम था. लिहाजा उन्होंने सभी से ये बात छिपाकर रखी थी. उन्होंने तय किया था कि जब सब कुछ ठीक हो जाएगा तो वो इसकी जानकारी सब को देंगे. अब उनकी बेटी देवी 7 महीने की होने जा रही है लिहाजा उन्होंने इस पर बात करने का फैसला लिया. 

संगीता घोष ने पोलो प्लेयर से की है शादी
आपको बता दें कि संगीता घोष ने पोलो प्लेयर राजवी शैलेंद्र सिंह राठौर से शादी की है जो जयपुर में रहते हैं. वहीं संगीता घोष काम के सिलसिले में ज्यादा समय मुंबई में बिताती हैं. हालांकि दोनों समय मिलते ही एक दूसरे के साथ समय बिताना पसंद करते हैं. वहीं 2015 में भी संगीता प्रेग्नेंट थीं लेकिन उनका मिस्कैरेज हो गया था. जिसके बाद वो इसे लेकर काफी सतर्क थीं. जब तक उनकी बेटी सात महीने की नहीं हो गई तब तक उन्होंने ये बात सबसे छिपाकर रखी.   

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular