Saturday, May 21, 2022
HomeखेलSara Tendulkar: MI का मैच देखने पहुंचीं सारा, लेकिन भाई को नहीं...

Sara Tendulkar: MI का मैच देखने पहुंचीं सारा, लेकिन भाई को नहीं मिला टीम में मौका


Sara Tendulkar In IPL 2022: आईपीएल 2022 का 26वां मुकाबला लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बीच खेला गया. मुंबई के लिए इस मैच में भी कुछ नहीं बदला और टीम को इस मैच में भी हार का सामना करना पड़ा है. मुंबई इंडियंस को सपोर्ट करने के लिए इस मैच में भी खूब फैंस मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में पहुंचे थे, इनमें मुंबई इंडियंस के मेंटर और पूर्व भारतीय खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) भी मैदान में नजर आईं, लेकिन मैच से पहले कयास लगाए गए थे कि इस मैच में अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) मुंबई इंडियंस के लिए डेब्यू कर सकते हैं. हालांकि, ऐसा नहीं हुआ. 

MI का मैच देखने पहुंचीं सारा

मुंबई इंडियंस के मेंटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर और पत्नी अंजलि शनिवार को मैच देखने के लिए स्टेडियम पहुंचीं, लेकिन इस मैच में मुंबई इंडियंस को हार का सामना करना पड़ा. सारा तेंदुलकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वो आए दिन कुछ ना कुछ पोस्ट भी करती रहती हैं. सारा तेंदुलकर ने स्टेडियम पहुंचने की जानकारी भी अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए दी, जिसमें वह मुंबई इंडियंस की जर्सी दिखाई दीं. सारा स्टैंड्स में भी अपनी मां अंजलि के साथ देखीं गईं.  

अर्जुन तेंदुलकर को नहीं मिला मौका

लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर के खेलने के कयास लगाए जा रहे थे, लेकिन अर्जुन तेंदुलकर को इस मैच में टीम की प्लेइंग XI में शामिल नहीं किया गया. वर्ल्ड क्रिकेट के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के बेटे अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) को आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन में मुंबई इंडियंस ने 30 लाख रुपये में खरीदा था. अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) ने घरेलू टूर्नामेंट में भी मुंबई के लिए 2 ही टी20 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 2 विकेट हासिल किए हैं.

मुंबई इंडियंस की लगातार छठी हार

आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की शुरुआत बहुत ही खराब रही है. मुंबई को आईपीएल 2022 में लगातार छठे मैच में हार का सामना करना पड़ा. शनिवार को खेले गए मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स ने मुंबई इंडियंस को 18 रनों से मात दी. मुंबई को लखनऊ ने इस मैच में 200 रनों का टारगेट दिया था, लेकिन रोहित शर्मा की टीम 8 विकेट खोकर सिर्फ 181 रन ही बना पाई. मुंबई की बल्लेबाजी इस मैच में भी फ्लॉप रही. मुंबई की ओर से सिर्फ सूर्यकुमार यादव ने 35 और ईशान किशन ने 31 रन बनाए. इस मैच में लखनऊ के बल्लेबाजों ने धमाकेदार बल्लेबाजी की और 20 ओवर में 199 रन बनाए. 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular