Thursday, July 29, 2021
Home मनोरंजन Sarabhai VS Sarabhai फेम Tarla Joshi का निधन, TV इंडस्ट्री को लगा...

Sarabhai VS Sarabhai फेम Tarla Joshi का निधन, TV इंडस्ट्री को लगा बड़ा झटका


नई दिल्ली: कोरोना काल ने न सिर्फ आम लोग, बल्कि टीवी और बॉलीवुड जगत के लोगों की भी मुश्किलें बढ़ा दी हैं. कोरोना की वजह से कई जानें गई हैं. वहीं कई लोग कोरोना काल में कई और कारणों से भी अपनी जान गवां बैठे हैं. इसी बीच टीवी इंडस्ट्री से एक बुरी खबर सामने आई है.  Sarabhai VS Sarabhai फेम एक्ट्रेस तरला जोशी (Tarla Joshi) का रविवार को निधन हो गया है. एक्ट्रेस ने कई डेली सोप्स में काम किया था. 

अब तक मौत की वजह नहीं आई सामने

बॉलीवुड लाइफ में छपी खबर के अनुसार तरला जोशी (Tarla Joshi) ने बीते दिन रविवार को अंतिम सांस ली. हालांकि, अब तक तरला जोशी की मौत की वजह सामने नहीं आई है. तरला जोशी की मौत की खबर ने टीवी जगत में शोक की लहर है. लोग सोशल मीडिया के जरिए तरला जोशी को श्रद्धांजलि दे रहे हैं. तरला जोशी छोटे पर्दे का पॉपुलर चेहरा थीं. तरला ने ज्यादार शो में बुर्जग महिला का किरदार निभाया है. 

इन शोज का रहीं हिस्सा

तरला जोशी (Tarla Joshi)  ने ‘बंदिनी’ (Bandini), ‘साराभाई वर्सेज साराभाई’ (Sarabhai VS Sarabhai) और ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ जैसे डेली सोप्स में काम किया है. तरला जोशी को सीरियल बंदिनी से नई पहचान मिली. वहीं ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ में वो निया शर्मा और क्रिस्टल डिसूजा के साथ काम करती नजर आई थीं. 

तीन और जगहों से आई बुरी खबर

तरला जोशी (Tarla Joshi) के अलावा 3 टीवी सितारों के घर से भी मौत की खबरें सामने आई हैं. एक्टर मिहिर मिश्रा के पिता का निधन हो गया. मिहिर मिश्रा ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी. ‘दीया और बाती हम’, ‘एफआईआर’, ‘गीत’ जैसे टीवी शोज का हिस्सा रह चुकीं अदाकारा कनिका माहेश्वरी ने भी अपने ससुर को खो दिया. वहीं एक्ट्रेस फाल्गुनी देसाई का भी देहांत हो गया.  फाल्गुनी देसाई ने कई टीवी शोज में दादी का किरदार निभाया था.  

ये भी पढ़ें: दिलीप कुमार की मौत की अफवाहों के बीच सामने आया ये ट्वीट, फैंस से की गई अपील

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular