Thursday, August 5, 2021
Home मनोरंजन Satyanarayan Ki Katha के साथ Kartik Aaryan की नई फिल्म का ऐलान,...

Satyanarayan Ki Katha के साथ Kartik Aaryan की नई फिल्म का ऐलान, इस बार है अलग अंदाज


नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की अगली फिल्म का अनाउंसमेंट हो चुका है. नाडियाडवाला ग्रैंडसन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए इस फिल्म और इसकी फाइनल कास्ट का अनाउंसमेंट किया है. वीडियो शेयर करते हुए मेकर्स ने लिखा- साजिद नाडियाडवाला ला रहे हैं आपके लिए एक म्यूजिकल महाकथा.

कार्तिक आर्यन की नई फिल्म
मेकर्स ने इस फिल्म का नाम ‘सत्यनारायण की कथा’ (Satyanarayan Ki Katha) रखा है. प्रोमो वीडियो की थीम और बैकग्राउंड म्यूजिक से साफतौर पर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये एक लव स्टोरी होगी. फिल्म का टाइटल काफी अलग लग रहा है. माना जा रहा है कि फिल्म में कार्तिक का लवर बॉय लुक देखने को मिलेगा. फिलहाल, फिल्म से जुड़ी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई हैं. 

हीरोइन का नाम नहीं आया सामने

फिल्म की शूटिंग इसी साल शुरू होने वाली है. इस फिल्म को मेकर्स साल 2022 तक रिलीज करने की तैयारी कर रहे हैं. कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के अपोजिट लीड एक्ट्रेस कौन होगी। अभी इसका ऐलान नहीं हुआ है. समीर विद्वांस इस फिल्म के निर्देशक हैं. इस फिल्म का ऐलान निर्माता निर्देशक ने एक जबरदस्त वीडियो जारी करके किया है.

इन फिल्मों में भी नजर आएंगे कार्तिक

एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अपनी हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘भूल भूलैया 2’ की शूटिंग भी पूरी कर चुके हैं. ये फिल्म इस वक्त पोस्ट प्रोडक्शन फेज में है. वहीं वो एकता कपूर के साथ भी एक फिल्म कर रहे हैं, जो साउथ फिल्म की हिंदी रीमेक है. 

ये भी पढ़ें

Rahul Gandhi को PM बनाना चाहती थीं Deepika Padukone, पुराना वीडियो हुआ वायरल

Kriti Sanon ने शेयर की ऐसी तस्वीर, दिल संभालना होगा मुश्किल; अदा करेगी मदहोश

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular