Wednesday, October 27, 2021
Home बिजनेस SBI YONO दे रहा है बंपर डिस्काउंट, 4 दिन जी भरके कर...

SBI YONO दे रहा है बंपर डिस्काउंट, 4 दिन जी भरके कर लीजिए शॉपिंग


दिल्ली: होली से पहले एसबीआई अपने ग्राहकों के लिए बड़ा ऑफर लेकर आया है. एसबीआई ने एक बार फिर Yono ऐप से शॉपिंग करने पर कैशबैक का ऐलान किया है हालांकि इसके लिए कुछ नियम और शर्तें भी रखी गई हैं. एसबीआई के इस ऑफर का बाजार में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. ऑफर गुरुवार से शुरू होगा लेकिन अभी से इंतजार की घड़ी शुरू हो गई है.

4 दिन का स्पेशल ऑफर

एसबीआई ने ट्विटर के जरिए जानकारी दी है कि 4 से 7 मार्च तक उसका स्पेशल ऑफर चलेगा. इस दौरान Yono ऐप से पेमेंट करने पर बंपर डिस्काउंट मिलेगा. एसबीआई ने ये भी बताया है कि कैशबैक पाने के लिए ग्राहक को तय नियम और शर्तों का पालन करना होगा. पिछले कुछ महीनों से हर महीने की शुरुआत में SBI ऐसा ही स्पेशल ऑफर निकाल रहा है.

किस-किस ब्रांड पर मिलेगा कैशबैक

एसबीआई के कैशबैक ऑफर का फायदा कई नामी-गिरामी ब्रांड्स पर मिलेगा. Amazon, Apollo, EMT, OYO, Raymond और Vedantu का पेमेंट एसबीआई योनो ऐप से करने पर आपके बहुत से पैसे बच जाएंगे. बचत के पैसों का इस्तेमाल और सामान खरीदने के लिए कर सकेंगे. आजकल वैसे भी ऑनलाइन शॉपिंग ज्यादा चलन में है इसलिए आए दिन कोई न कोई ऑफर चलता ही रहता है.

ये भी पढ़ें: Kotak Mahindra Bank ने घटाई होम लोन की ब्याज दर, 31 मार्च तक 6.65 फीसदी की दर से मिल सकेगा कर्ज 

YONO ऐप नहीं है तो क्या करें

एसबीआई की योनो (YONO) ऐप को गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है. इसके अलावा एप्पल स्टोर से भी एसबीआई की YONO ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. ऑनलाइन बैंकिंग (Netbanking) का इस्तेमाल करने वाले खाताधारक आईडी पासवर्ड या रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर पर ओटीपी के जरिए योनो ऐप का इस्तेमाल कर सकते हैं. 

सस्ता होम लोन भी दे रहा है SBI

देश का सबसे बड़ा सरकारी बैंक SBI सस्ता होम लोन भी दे रहा है. एसबीआई ने शुरुआती होम लोन की ब्याज दर 6.70 तक रखी है जिसके तहत 75 लाख तक का होम लोन मिल सकेगा. एसबीआई ने हाल ही में रीयल स्टेट ग्रुप शापुरजी पालनजी (Shapoorji Pallonji) के साथ MoU साइन किया है. Shapoorji Pallonji ग्रुप के कर्मचारियों को भी इस ऑफर का फायदा मिलेगा. एसबीआई ने कहा है कि घर बैठे जानकारी हासिल करने के लिए लोग मोबाइल नंबर 72089-33140 पर संपर्क कर सकते हैं. होम लोन सेक्टर पर एसबीआई का कब्जा है. कुल 34 फीसदी लोगों ने एसबीआई से होम लोन लिया है.  एसबीआई ने दिसंबर 2020 तक प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत करीब 2 लाख लोगों को होम लोन दिया है. 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular