Friday, September 17, 2021
Home मनोरंजन Shah Rukh Khan की 'पठान' की शूटिंग में शामिल हुए John Abraham

Shah Rukh Khan की ‘पठान’ की शूटिंग में शामिल हुए John Abraham


नई दिल्ली: YRF की फिल्म ‘पठान’ (Pathan) को लेकर बीते साल से ही बज बना हुआ है. पहले भी फैन पेज पर सोशल मीडिया पर इस फिल्म की शूटिंग की तस्वीरें और वीडियोज सामने आ चुके हैं. वहीं अब सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें बताया गया है कि फिल्म के विलेन जॉन अब्राहम (John Abraham) शूटिंग को ज्वाइन कर चुके हैं. 

शूटिंग शेड्यूल में शामिल जॉन

फिल्म में खलनायक का किरदार निभाने वाले बॉलीवुड के एक्शन स्टार, जॉन अब्राहम (John Abraham) भी अब शूटिंग शेड्यूल में शामिल हो गए हैं. जॉन अब शाहरुख खान के साथ अपने हिस्से की शूटिंग करेंगे, जिन्होंने कोरोनोवायरस की दूसरी लहर के बाद मुंबई में अनलॉक की शुरुआत के साथ ही पिछले हफ्ते अपना शूटिंग शेड्यूल शुरू कर दिया है. 

फैन ने शेयर की फोटो

YRF स्टूडियोज में एक फैन द्वारा क्लिक की गई उनकी तस्वीर देखिए, जिससे साबित होता है कि माचो एक्शन स्टार ने फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है. 

दीपिका पादुकोण भी करेंगी शूटिंग स्टार्ट 

एक सूत्र के अनुसार, ‘आदित्य चोपड़ा और सिद्धार्थ आनंद फिल्म ‘पठान’ को एक्शन से भरपूर विजुअल एक्स्ट्रावगैन्जा बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. सिद्धार्थ फिलहाल YRF स्टूडियोज में शाहरुख खान और जॉन के साथ फिल्म के कुछ बहुत ही दिलचस्प और बेहद अहम हिस्सों की शूटिंग कर रहे हैं. अगले कुछ दिनों में दीपिका पादुकोण भी शूटिंग में शामिल होंगी. हम इस शेड्यूल के बेहद धमाकेदार होने की उम्मीद कर रहे हैं, क्योंकि शाहरुख और जॉन इस फिल्म के कुछ ब्लॉकबस्टर सीन्स की शूटिंग के लिए एक-दूसरे के सामने होंगे.’ 

जल्द होगी इंटरनेशनल शेड्यूल की शुरुआत

सिद्धार्थ आनंद ‘पठान’ के डायरेक्टर हैं, और जल्द ही इस फिल्म के इंटरनेशनल शेड्यूल उसकी शुरुआत होगी, जहां फिल्म के कुछ जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग की जाएगी.

इसे भी पढ़ेंJanhvi Kapoor ने वर्कआउट के दौरान खींची बहन Khushi की टांग, देखिए ये FUNNY VIDEO 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular