Sunday, December 5, 2021
HomeमनोरंजनShah Rukh Khan की मैनेजर पर लगा बड़ा आरोप, NCB का दावा-...

Shah Rukh Khan की मैनेजर पर लगा बड़ा आरोप, NCB का दावा- जांच से भटकाने की कोशिश


नई दिल्ली: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan), अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की जमानत अर्जी 20 अक्टूबर को खारिज कर दी गई थी. बॉम्बे हाई कोर्ट में उनकी जमानत याचिका पर 26 अक्टूबर यानी आज सुनवाई होगी. आरोपी फिलहाल आर्थर रोड जेल में बंद हैं. हाईप्रोफाइल रेव पार्टी ड्रग मामले में तीनों की गिरफ्तारी हुई थी. मामले में लगातार जांच और कार्रवाई की जा रही हैं. इसी मामले में एनसीबी ने दावा किया है कि जांच से छेड़छाड़ करने और इसे ट्रैक से उतारने का प्रयास किया गया है. ऐसा करने का आरोप शाहरुख खान की मैनेजर पूजा पर लगाया गया है. 

शाहरुख की मैनेजर पर लगे आरोप

एनसीबी की ओर से दावा किया गया, ‘जांच चल रही है और इस जांच में बाधा पैदा करने की दुर्भावनापूर्ण कोशिश की जा रही है. 23 अक्टूबर, 2021 को प्रभाकर आर. सेल के हलफनामे से जांच से छेड़छाड़ की बात साफ हो रही है. ये मामला माननीय सत्र न्यायालय के सामने विचाराधीन है और न्यायालय के समक्ष किसी भी कार्यवाही में ऐसा दस्तावेज अब तक दायर नहीं किए गए हैं. इसके बाद भी ये मीडिया में व्यापक रूप से प्रचारित और प्रसारित किए गए हैं. ध्यान देने वाली बात ये है कि इस हलफनामे में शाहरुख खान की मैनेजर पूजा का नाम सामने आ रहा है, जो इस केस से जुड़ी हुई हैं. ऐसे में ये साफ है कि शाहरुख खान की मैनेजर पूजा जांच से छेड़छाड़ करने और इसे ट्रैक से उतारने का प्रयास किया गया है. ऐसा प्रतीत होता है कि उक्त महिला ने जांच के दौरान इस तरह के पंचों को प्रभावित किया है.’

आर्यन की टीम का कहना- नहीं है कोई लेना-देना

इसके अलावा आर्यन खान (Aryan Khan) के अंतरराष्ट्रीय कनेक्शन सामने आए हैं. वहीं आर्यन की टीम ने प्रभाकर आर. सेल के हलफनामे से अपना पल्ला झाड़ लिया है. साफ कर दिया है कि उनका इससे कोई लेना-देना नहीं है. बता दें, शाहरुख की मैनेजर हर सुनवाई में कोर्ट में पेश हो रही हैं. 

नई व्हाट्सएप चैट भी आईं सामने

साथ ही इस मामले में व्हाट्सएप चैट सामने आई थीं, जिसमें अनन्या पांडे (Ananya Panday) के नाम का भी खुलासा हुआ था. NCB लगातार कोर्ट में आर्यन खान के चैट्स के बारे में बात कर रही है. उसमें से कुछ चैट्स Zee News के हाथ लगे हैं. इसमें आर्यन खान के ड्रग्स ग्रुप का व्हाट्सएप चैट भी शामिल है. NCB के सूत्रों के मुताबिक इन सेलिब्रिटी बच्चों को ड्रग्स कुछ खास ड्रग पैडलर और सप्लायर ही पहुंचाते थे और इन्ही के जरिए ये ड्रग पैडलर बॉलीवुड में अपना नेटवर्क आगे बढ़ाना चाहते थे. 

ये भी पढ़ें: LIVE Update: ड्रग मामले में सुनवाई जारी, सामने आए Aryan Khan के अंतरराष्ट्रीय कनेक्शन  

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर  Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular