Tuesday, August 9, 2022
HomeमनोरंजनShahrukh Khan और Salman khan ने अपने फैंस को दी ईदी, एक...

Shahrukh Khan और Salman khan ने अपने फैंस को दी ईदी, एक झलक के लिए बेकरार लोगों की चाहत पूरी


Shahrukh Khan and Salman Khan Greets Fans on Eid: भले ही शाहरुख खान (Shahrukh Khan) पिछले 4 सालों से बड़े पर्दे से नदारद हों लेकिन फैंस के दिलों में उनके लिए प्यार कम होने की बजाय बढ़ता ही जा रहा है. और ये प्यार कितना है ये जानना हो तो ईद के मौके पर सोशल मीडिया पर वायरल शाहरुख खान के घर के बाहर का नजारा देख लीजिए. जहां तक नजर जाए वहां तक सिर्फ और सिर्फ शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के फैंस थे और किंग खान की एक झलक पाने के लिए उन्होंने सुबह से शाम कर दी. 

शाहरुख ने फैंस को दी ईदी

सुबह हुई तो फैंस का जमावड़ा मन्नत के बाहर लगने लगा. धीरे धीरे फैंस की भीड़ बढ़ने लगी. हर किसी की एक ही मन्नत थी कि ईद के मौके पर बॉलीवुड के बादशाह के बस दीदार हो जाए जब शाहरुख खान को ये बात पता चली तो उन्होंने अपने चाहनेवालों को निराश नहीं किया बल्कि उनकी मुराद पूरी कर दी. उन्होंने ना केवल अपने दीदार कराए बल्कि हर तरह से जता दिया कि वो भी अपने फैंस से कितना प्यार करते हैं. वहीं शाहरुख का दीदार कर फैंस को तो उनकी ईदी मिल ही गई. 

सलमान खान के घर के बाहर भी जुटी भीड़

वहीं जैसा नजारा शाहरुख खान के घर के बाहर था वैसा ही कुछ हाल सलमान खान के घर के बाहर भी नजर आया. सलमान खान के अपार्टमेंट गैलेक्सी के बाहर भी उनके चाहनेवालों की भीड़ जुटी हुई नजर आईं और सभी चाहते थे कि भाईजान एक बार उनकी दुआ कुबूल करें और उन्हें अपनी झलक दिखाए. वहीं सलमान ने भी फैंस को निराश नहीं किया. वो आए और छा गए. अपने ही स्टाइल में सलमान ने चाहने वालों को खुश कर दिया.

शाहरुख खान और सलमान खान 90 के दशक के स्टार हैं और ऐसे स्टार जिनका जलवा आज भी कम नहीं हुआ है. और वो आज भी नंबर 1 हैं. ये बात आज की इन तस्वीरों से सही साबित हो जाती है.    

यह भी पढ़ेंः kim kardashian Met Gala Dress Price: मर्लिन मुनरो की 60 साल पुरानी ड्रेस पहन इवेंट में पहुंचीं ये हसीना, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular