Monday, April 12, 2021
Home मनोरंजन Shahrukh Khan की फिल्म 'पठान' में Salman Khan की एंट्री, अंडरकवर रॉ...

Shahrukh Khan की फिल्म ‘पठान’ में Salman Khan की एंट्री, अंडरकवर रॉ एजेंट का निभाएंगे किरदार


नई दिल्ली: सुपरस्टार सलमान खान (Salaman Khan) यश राज फिल्म्स (YRF) की जासूसी ड्रामा ‘पठान’ में कैमियो करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. ‘पठान’ में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) रॉ एजेंट की भूमिका निभा रहे हैं. इस फिल्म के साथ निर्माता आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) आने वाले वर्षों में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को भी शामिल करने की योजना बना रहे हैं. 

अंडरकवर रॉ एजेंट्स के अवतार में दिखेंगे स्टार्स
मिड-डे में प्रकाशित एक रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान (Salman Khan) को शाहरुख खान के फिल्म ‘पठान’ (Pathan) में 15 मिनट का रोल मिला है. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म की शूटिंग फिलहाल मुंबई में चल रही है. सलमान खान, शाहरुख खान के साथ अविनाश सिंह राठौर उर्फ ‘टाइगर’ (Tiger) की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे. दोनों सुपरस्टार अंडरकवर रॉ एजेंट्स (undercover RAW agents) की भूमिकाओं में जनर आएंगे.

आदित्य चोपड़ा ने ‘पठान’ के लिए की तैयारी
फिल्म के एक करीबी सूत्र ने कहा, ‘आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) रॉ एजेंट के रूप में भारत के सबसे बड़े सितारों के साथ जासूसी थ्रिलर फिल्म का निर्माण करना चाहते हैं. जबकि सलमान और ऋतिक रोशन ने पहले से ही टाइगर और वॉर (2019) के साथ अपने कार्यों को शुरू कर दिया है. आदित्य चोपड़ा ‘पठान’ के साथ क्रॉसओवर शुरू करना चाहते हैं. उन्होंने एक रोमांचक सेट-पीस डिजाइन किया है जिसे हम जल्द ही देखेंगे.’

‘वॉर 2’ में शाहरुख-सलमान की एंट्री
बताते चलें कि, आदित्य चोपड़ा, ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की वॉर फ्रेंचाइजी में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और सलमान खान (Salman Khan) की एंट्री कराने की सोच रहे हैं. आदित्य चोपड़ा चाहते हैं कि शाहरुख खान और सलमान खान, पठान और टाइगर के रूप में ‘वॉर 2’ का हिस्सा बनें. मेकर्स की तरफ से अभी तक इन खबरों पर आधिकारिक बयान नहीं आया है, लेकिन फैंस इन खबरों की वजह से सांतवे आसमान पर हैं. 

कोरोना काल में बॉलीवुड को नुकसान
इस खबर से साफ है कि आने वाले समय में बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री (Bollywood Film Industry) ज्यादा से ज्यादा रकम कमाना चाहती है. कहीं न कहीं यह फैसला सही भी है क्योंकि सामान्य फिल्मों के लिए दर्शक कोरोना काल में घरों से बाहर नहीं आएंगे लेकिन जब बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारे एक प्रोजेक्ट में साथ दिखेंगे तो वो फिल्म का टिकिट जरूर खरीदेंगे. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular