Shailesh Lodha से पहले Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में इन कलाकारों के शो छोड़ने पर भी खूब बनी बातें!

0
5
Share


Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Shaliesh Lodha: शैलेश लोढ़ा ने जब से तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो छोड़ा है तब से काफी कुछ सुनने को मिल रहा है. वहीं अब प्रोड्यूसर असित मोदी के बयान से साफ है कि शैलेश लोढ़ा ने ये शो नाराज होकर छोड़ा है और अब मेकर्स भी उन्हें मनाने के मूड में बिल्कुल नहीं हैं. हाल ही में कहा गया है कि अगर कोई कलाकार जाता है तो जाए उनके जाने से शो रुकेगा नहीं. लगभग 2 महीने से यही खबर सुनने को मिल रही है. हालांकि पहले शैलेश लोढ़ा की वापसी की उम्मीद थी लेकिन अब वो सारी उम्मीद खत्म हो चुकी हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि शैलेश लोढ़ा से पहले भी कुछ कलाकारों के शो छोड़ने पर खूब हंगामा बरपा था. 

भव्य गांधी को निकाला गया या खुद छोड़ा शो?
भव्य गांधी ने सबसे पहले शो में टप्पू का रोल निभाया था. भव्य को सबसे पहले इसी रोल से पहचान मिली. कई साल तक इस शो का हिस्सा बनने के बाद टप्पू अचानक शो से नदारद हो गए थे. जिसके बाद इस शो में एंट्री हुई राज अनादकट की. मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जाता है कि भव्य गांधी जो पहले टप्पू का किरदार निभाते थे उन्हें मेकर्स ने शो से निकाला था. दावा किया गया था कि टप्पू यानि भव्य की हरकतों से परेशान मेकर्स ने उन्हें टाटा बाय-बाय कह दिया था. उस वक्त इन खबरों ने खूब तूल पकड़ा था. हालांकि बाद में टप्पू ने एक इंटरव्यू में बताया कि वो एक ही तरह का किरदार करते-करते ऊब गए थे जिसके कारण उन्होंने खुद ही शो को अलविदा कहा था. 

बावरी ने भी फीस ना बढ़ाने को लेकर छोड़ा था शो
शो में बावरी का किरदार एक्ट्रेस मोनिका भदौरिया ने निभाया था. जो कई साल से शो में नजर नहीं आ रही हैं. अचानक से शो से गायब हुईं मोनिका को लेकर भी यही कहा गया कि मेकर्स ने जब उनकी फीस बढ़ाने की डिमांड को नहीं माना तो उन्होंने इस छोड़ने का मन बना लिया था.    

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here