Thursday, August 18, 2022
HomeमनोरंजनShamshera box office Collection Day One: नहीं चला Ranbir Kapoor की शमशेरा...

Shamshera box office Collection Day One: नहीं चला Ranbir Kapoor की शमशेरा का जादू, पहले दिन की कमाई पृथ्वीराज से भी कम; क्या वीकेंड पर पार लगेगी नैया?


Shamshera box office Collection Day One: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म ‘शमशेरा’ (Shamshera) 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. ये एक बड़े बजट की एक्शन फिल्म है जो बॉक्स ऑफिस पर अपनी धमाकेदार शुरुआत करने में विफल रही है. आपको बता दें कि फिल्म ने पहले दिन सिर्फ 10.25 करोड़ का आंकड़ा पार किया है. हालांकि, ये आंकड़ा हालिया रिलीज फिल्मों से बेहतर है. लेकिन फिल्म को कई स्क्रीन की रिलीज मिली है, उस हिसाब से इसका पहले दिन का कलेक्शन काफी कम था. 

इतना है फिल्म का बजट

रणबीर कपूर, वाणी कपूर और संजय दत्त की फिल्म शमशेरा 150 करोड़ के बड़े बजट में बनी है. यशराज फिल्म्स की इस मूवी को करण मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया है. इस पीरियड फिल्म में रणबीर कपूर पहली बार डबल रोल में निभा रहे हैं. हालांकि, फिल्म का कलेक्शन उम्मीद के मुताबिक नहीं है. खैर, वीकेंड पर फिल्म की कमाई में बढ़ोतरी देखी जा सकती है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबित, वीकेंड पर 20-25 करोड़ का कलेक्शन देखने को मिल सकता है लेकिन इतनी बड़ी फिल्म के लिए ये काफी नहीं होगा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिनेमाघरों में एडवांस बुकिंग न होने के कारण शनिवार को पूरे भारत में फिल्म के कई शो रद्द कर दिए गए हैं. हालांकि, अभी तक इन रिपोर्टों की पुष्टि नहीं हुई है.

 

इन फिल्मों में भी लगा है खूब पैसा

 

अगली बार रणबीर कपूर अयान मुखर्जी की बिग बजट मूवी ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म का बजट 300 करोड़ रुपये है. इस फिल्म में रणबीर पहली बार अपनी पत्नी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ काम कर रहे हैं. रणबीर आलिया के अलावा ‘ब्रह्मास्त्र’ में मौनी रॉय (Mouni Roy), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और नागार्जुन (Nagarjun) भी अहम भूमिका में है. ये फिल्म तीन भागों में रिलीज होगी. फिल्म का पहला पार्ट 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular