Thursday, September 23, 2021
Home मनोरंजन Shweta Tiwari ने बेटी Palak Tiwari के डेब्यू से पहले किया खुलासा,...

Shweta Tiwari ने बेटी Palak Tiwari के डेब्यू से पहले किया खुलासा, इस बात का है अफसोस


नई दिल्ली: श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) एक प्राउड मां हैं, क्योंकि बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) हॉरर फिल्म ‘रोजी: द सैफरॉन चैप्टर’ (Rosie: The Saffron Chapter) से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत के लिए तैयार हैं. हालांकि, टेलीविजन स्टार को इस बात का पछतावा है कि वह पलक को अपने सपोर्ट से ज्यादा नहीं दे सकी क्योंकि वह मुख्य रूप से एक अलग इंडस्ट्री से नाता रखती हैं.  

टीवी इंडस्ट्री से होने का हुआ नुकसान

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने बताया ‘मुझे बहुत गर्व महसूस होता है क्योंकि उसे जो कुछ भी मिला, उसने अपनी मेहनत और अपने ऑडिशन के साथ किया. मैं सिर्फ उसका बैक सपोर्ट करने के लिए थी. मैं उसे एक अलग इंडस्ट्री में होने के कारण और कुछ नहीं दे सकती थी. (मैं) टीवी इंडस्ट्री से हूं और वह फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही है.’

दोनों इंडस्ट्री में काम का तरीका अलग

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने कहा, ‘इन दोनों उद्योगों में काम करने का तरीका बिल्कुल अलग है. मुझे लगता है कि मैं उसकी ज्यादा मदद नहीं कर सकती थी, जिसका मुझे दुख है. वह इतनी मेहनती लड़की है और मुझे उस पर बहुत गर्व है.’

दो दशक से हैं इंडस्ट्री का हिस्सा 

40 वर्षीय श्वेता पिछले दो दशकों से अधिक समय से टेलीविजन उद्योग का हिस्सा हैं. उन्होंने ‘कसौटी जि़ंदगी की’ में प्रेरणा शर्मा बजाज के रूप में अपने प्रदर्शन के साथ लोकप्रियता हासिल की, और बाद में ‘परवरिश’, ‘बेगूसराय’ और ‘मेरे डैड की दुल्हन’ जैसे शो में अभिनय किया.

खतरों के खिलाड़ी में आएंगी नजर

श्वेता जल्द ही कलर्स पर फिल्मकार रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए जाने वाले ‘खतरों के खिलाड़ी’ के 11वें सीजन में नजर आएंगी. (इनपुट IANS)

इसे भी पढ़ें: Ronit Roy ने ‘Anupama’ में एंट्री के कयासों पर तोड़ी चुप्पी, किया बड़ा खुलासा

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular