Sunday, September 26, 2021
Home मनोरंजन Sidharth Pithani ने कोर्ट से मांगी शादी की इजाजत, Sushant के केस...

Sidharth Pithani ने कोर्ट से मांगी शादी की इजाजत, Sushant के केस में आया था नाम


नई दिल्ली: दिवंगत एकटर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद उनके पक्के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी (Sidharth Pithani) को एनसीबी ने गिरफ्त में ले लिया गया है. सिद्धार्थ पिठानी को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) पिछले साल अगस्त से ढूंढ रही थी, जिन्हें कुछ दिनों पहले हैदराबाद से पकड़ा गया और अब वो न्यायिक हिरासत में हैं. अब सिद्धार्थ ने अपनी शादी के लिए जमानत की अर्जी लगाई है. 

सिद्धार्थ को हैदराबाद से हिरासत में लिया

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद सिद्धार्थ मुंबई से गायब हो गए थे. एनसीबी लगातार सिद्धार्थ (Sidharth Pithani) से कॉन्टेक्ट करना चाह रही थी. जांच एजेंसी ने उनके घर तीन समन भी भेजे, लेकिन सिद्धार्थ ने कोई जवाब नहीं दिया. यही नहीं, सिद्धार्थ ने अपना एक्टिव इंस्टाग्राम अकाउंट भी डिलीट कर दिया था. हालांकि, अप्रैल 2021 में उन्होंने नया इंस्टाग्राम अकाउंट क्रिएट किया, जिसकी वजह से एनसीबी ने उन्हें ट्रैक कर लिया. अभी वो न्यायिक हिरासत में हैं और कोर्ट में पेशी होने तक उन्हें जेल में रखा जाएगा.

सिद्धार्थ ने मांगी शादी करने के लिए जमानत

हाल ही में, सिद्धार्थ पिठानी (Sidharth Pithani) ने कोर्ट में अपनी शादी के लिए जमानत याचिका दायर की है. दरअसल, ‘ई टाइम्स’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सिद्धार्थ ने अपने वकील तारक सैय्यद के जरिए कोर्ट में जमानत याचिका दायर की है. आरोपी ने कोर्ट को बताया कि, वह 26 जून 2021 को शादी कर रहा है. पिठानी ने यह भी दावा किया कि, इस मामले में उसे झूठा फंसाया गया है.

16 जून को होनी थी सुनवाई

सिद्धार्थ पिठानी (Sidharth Pithani) पर अन्य आरोपों के साथ नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) अधिनियम की धारा 27-ए (अवैध यातायात को वित्तपोषित करना और अपराधियों को शरण देना) के तहत मामला दर्ज किया गया है. इस मामले की सुनवाई 16 जून 2021 को होनी थी, लेकिन कोर्ट ने इस सुनवाई की तारीख को टाल दिया है.

सिद्धार्थ पिठानी ने सुशांत को पंखे से उतारा

सिद्धार्थ पिठानी (Sidharth Pithani) के बारे में बात करें तो, वो सुशांत सिंह (Sushant Singh Rajput) के दोस्त होने के अलावा एक्टर के क्रिएटिव मैनेजर भी थे. सिद्धार्थ एक्टर के साथ ही बांद्रा वाले फ्लैट में रहते थे. सुशांत के निधन वाले दिन यानी 14 जून 2020 को सिद्धार्थ भी फ्लैट में मौजूद थे. एक्टर के कमरे का दरवाजा खोलने से उन्हें पंखे से नीचे उतारने तक में सिद्धार्थ ने पूरा सहयोग दिया था. ऐसे में एनसीबी का कहना है कि, सिद्धार्थ इस मामले में कुछ दिनों तक छुपा रहा है.

यह भी पढ़ें- Anita Hassanandani ने एक्टिंग छोड़ने की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, ट्वीट कर बताया सच

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular