Monday, April 12, 2021
Home मनोरंजन Sidnaaz का नया गाना बना ट्रेंडिंग, रिलीज होते ही मिले 4 लाख...

Sidnaaz का नया गाना बना ट्रेंडिंग, रिलीज होते ही मिले 4 लाख से ज्यादा व्यूज


नई दिल्ली: देश के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) के पिछले सीजन में सभी के दिलों को जातने वाली जोड़ी एक बार फिर साथ नजर आने वाली है. हम बात कर रहे हैं सिडनाज (Sidnaaz) यानी सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की. दोनों का नया गाना रिलीज हो गया है. एक बार फिर दोनों बिग बॉउस के बाहर रोमांस करते नजर आ रहे हैं. 

‘शोना शोना’ हुआ रिलीज
सिडनाज (Sidnaaz) का गाना ‘शोना शोना’ (Shona Shona) रिलीज हो गया है. म्यूजिक वीडियो का पोस्टर बीते दो दिनों से सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा था. इस गाने को टोनी कक्कड़ और नेहा कक्कड़ ने गाया है. इस वीडियो के रिलीज होने के 3 घंटे के भीतर ही 3 लाख से ज्यादा लोगों ने इसे पसंद किया है. वहीं इसे 4 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है. इस वीडियो पर लोगों के खूब रिएक्शन आ रहे हैं

शहनाज ने पोस्ट किया नए गाने का वीडियो
शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘शोना शोना आउट नाओ’ यानी ‘शोना शोना’ रिलीज हो गया है. इसके साथ उन्होंने हार्ट इमोजी भी बनाया है. शहनाज गिल के इस इंस्टाग्राम पोस्ट पर लोगों के कमेंट्स आ रहे. फैन्स दोनों को साथ में देख कर काफी खुश हैं. 

 

बता दें कि इससे पहले सॉन्ग का पोस्टर भी रिलीज हुआ था, जिसमें शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की जोड़ी देखने लायक थी. इसके पोस्टर ने ही लोगों में एक्साइटमेंट बढ़ा दिया था. 

ये भी पढ़ें: कलर कोऑर्डिनेटेड अटायर में दिखे SidNaaz, फैन्स बोले- Same To Same

पंजाब में शूटिंग करने गए थे सिडनाज
शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की बात करें तो दोनों ने बिग बॉस 13 से लोगों के दिलों में जगह बना ली थी. उनकी जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. इससे पहले दोनों का एक और गाना भी रिलीज हुआ था. गाने का नाम था ‘भुला दुंगा’. इस गाने में दोनों की केमिस्ट्री को लोगों ने खूब पसंद किया था. दोनों बीते दिनों एक प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए पंजाब गए थे. उस दौरान टोनी कक्कड़ भी साथ थे. माना जा रहा है कि रिलीज हुआ गाना पंजाब में ही बना है. 

 

ये भी पढ़ें: सिद्धार्थ शुक्ला से अफेयर को लेकर शहनाज गिल ने भी तोड़ी चुप्पी, कह दी ऐसी-ऐसी बात





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular