Tuesday, August 3, 2021
Home भारत Simour: पत्नी से अवैध संबध के शक में दोस्त की हत्या का...

Simour: पत्नी से अवैध संबध के शक में दोस्त की हत्या का आरोपी यूपी से गिरफ्तार


सिरमौर में मर्डर का मामला. (सांकेतिक तस्वीर.)

Murder in Sirmour: 10 अप्रैल की रात को आरोपी दशरथ ने अपने ही दोस्त मानसिंह को मौत के घाट उतार दिया था. दशरथ को शक था कि उसकी पत्नी के साथ मान सिंह के अवैध सम्बंध है.

नाहन. हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिला मुख्यालय नाहन (Nahan) के समीप रुखड़ी में हत्या (Murder) की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी युवक को पुलिस ने 48 घंटे के भीतर यूपी से गिरफ्तार किया है. वारदात को अंजाम देने के बाद से ही आरोपी फरार था. आरोपी ने दोस्त (Friend) के अपनी पत्नी (Wife) के साथ अवैध संबंध के चलते उसकी हत्या कर दी थी.

दरअसल, 10 अप्रैल की रात को आरोपी दशरथ ने अपने ही दोस्त मानसिंह को मौत के घाट उतार दिया था. दशरथ को शक था कि उसकी पत्नी के साथ मान सिंह के अवैध सम्बंध है. योजना के मुताबिक, आरोपी दशरथ ने  पहले अपने दोस्त मान सिंह को खूब  शराब पिलाई और उसके बाद उसे तेजधार हथियार से उसे मौत के घाट उतार कर खुद यूपी की ओर फरार हो गया. सूचना मिलते ही पुलिस की एक विशेष टीम आरोपी को पकड़ने के लिए रवाना हुई. पुलिस ने महज 48 घंटों के भीतर आरोपी को यूपी के कासगंज से पकड़ने में सफलता हांसिल की.

कैसे आरोपी तक पहुंची पुलिस

नाहन पुलिस अपनी साइबर सेल की टीम की मदद से आरोपी तक पहुंची. हालांकि, आरोपी इतना शातिर था कि उसने बार-बार मोबाइल नंबर बदलने के साथ साथ मोबाइल भी चेंज किए, मगर आखिरकार वह पुलिस के हत्थे चढ़ गया. फिलहाल, नाहन पुलिस आरोपी से कड़ी पूछताछ कर रही है और इस बात का भी पता लगाया जा रहा है कि क्या यह आरोपी पहले भी किसी वारदात में शामिल था.









Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular