Tuesday, August 9, 2022
Homeविश्वSperm Donor: 31 साल की उम्र में ही यह शख्स बन चुका...

Sperm Donor: 31 साल की उम्र में ही यह शख्स बन चुका है 48 बच्चों का पिता! दुनियाभर में घूमकर करता है ये काम


Serial Sperm Donor: आपने सीरियल किलर, सीरियल किसर और लगातार कुछ ऐसा काम करने वालों के बारे में कई बार सुना होगा, लेकिन क्या कभी आपने सीरियल स्पर्म डोनर के बारे में सुना है. अगर नहीं तो आज हम आपको मिलवाने जा रहे हैं एक ऐसे ही शख्स से जिसे लोग सीरियल स्पर्म डोनर कहते हैं. अब तक यह सीरियल स्पर्म डोनर 48 बच्चों का पिता बन चुका है. हाल ही में उसके डोनेट किए गए स्पर्म से पहली बार ब्रिटेन में किसी बच्चे का जन्म हुआ है.

जारी रखेंगे स्पर्म डोनेशन

रिपोर्ट के मुताबिक, इस ‘सीरियल स्‍पर्म डोनर’ का नाम केल गॉडी है. केल गॉडी अमेरिका के लॉस एंजेलिस में रहते हैं और इनकी उम्र 31 साल है. गॉडी अकाउंटेंट का काम करते हैं. 48 बार स्पर्म डोनेट कर चुके गॉडी कहते हैं कि वह आगे भी स्पर्म डोनेट करेंगे और इस काम को तब तक जारी रखेंगे जब तक महिलाओं को इसकी जरूरत होगी.

ब्रिटेन के कपल को पिछले साल दिया था स्पर्म

गॉडी ने बताया कि अक्‍टूबर 2021 में वह यूरोपियन टूर पर गए थे, तभी उन्होंने ब्रिटेन के एक लेस्बियन कपल को अपना स्पर्म दिया था. वह बताते हैं कि तब एक महिला ने इंस्टाग्राम के जरिये उनसे संपर्क किया था और ब्रिटेन आकर स्पर्म देने की बात कही थी. जब वह यूरोप टूर पर थे, तो उस महिला के घर गए और उन्होंने एक छोटे कप में उसे स्पर्म दे दिया. 27 जून को लेस्बियन कपल के घर 2 किलो 700 ग्राम वजन के बच्‍चे का जन्‍म हुआ. महिला ने केल को बच्चे के फोटो भेजे. पेशे से अकाउंटेंट केल ने बताया, ‘यह सोचकर अच्‍छा लगता है कि उनका ब्रिटेन में भी एक बच्‍चा है. ब्रिटिश लहजे में जब वो एक दिन बात करेगा तो उसे सुनना रोचक होगा.’

2014 से इसलिए कर रहे ये काम

केल बताते हैं कि उन्होंने इस काम की शुरुआत साल 2014 से की. पहली बार उन्होंने कैलिफोर्निया (अमेरिका) में रहने वाले एक लेस्बियन कपल को अपना स्‍पर्म दिया था. उन्‍होंने कहा कि डेटिंग और रिलेशनशिप में वह धोखा खा चुके हैं, इसलिए उन्होंने स्‍पर्म डोनेट करना शुरू किया. जिन महिलाओं को केल ने अपना स्‍पर्म दिया है उनका एक वॉट्सएप ग्रुप बना रखा है. इस ग्रुप में करीब 40 महिलाएं हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular