Sunday, January 23, 2022
HomeमनोरंजनSpider-Man: No Way Home ने तोड़े रिकॉर्ड्स, इतनी रकम बटोरकर बनीं सबसे...

Spider-Man: No Way Home ने तोड़े रिकॉर्ड्स, इतनी रकम बटोरकर बनीं सबसे बड़ी फिल्म!


नई दिल्ली: टॉम हॉलैंड (Tom Holland) स्टारर फिल्म ‘स्पाइडर-मैन: नो वे होम’ (Spider-Man: No Way Home) कमाई के मामले में दुनिया भर में साल की सबसे बड़ी फिल्म बन गई है. वैराइटी डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, क्रिसमस के दिन यह 1 अरब डॉलर का आंकड़ा पार करने के लिए तैयार है.

11 दिन में की बेशुमार कमाई 

यह 1 अरब डॉलर की रकम भारतीय रुपए के हिसाब से तकरीबन 70 लाख करोड़ रुपए होती है. 11 दिनों में यह दुनिया के सबसे बड़े बॉक्स-ऑफिस बाजार चीन के बिना भी अरबों डॉलर के क्लब में शामिल होने वाली महामारी के बाद की की पहली रिलीज बन गई है.

गुरुवार को हई इतनी कमाई 

‘स्पाइडर-मैन: नो वे होम’ (Spider-Man: No Way Home) ने गुरुवार को घरेलू स्तर पर 29.3 मिलियन डॉलर कमाए, जिससे इसकी सात दिन की कमाई 385.8 मिलियन डॉलर हो गई, जो अब तक की तीसरी सबसे बड़ी सात दिन की कमाई है.

इस मामले में भी मारी बाजी 

‘स्पाइडर-मैन’ फ्रैंचाइजी के तहत इस फिल्म ने सात दिन में सबसे अधिक पैसे कमाए हैं. साथ ही यह दिसंबर में 7 दिनों के अंदर सबसे अधिक कमाई करने वाली सुपरहिरो फिल्म भी बन गई है. 

ये फिल्म देगी टक्कर 

इस बीच, ‘द मैट्रिक्स रिसरेक्शंस’ ने बुधवार को 6.4 मिलियन डॉलर और गुरुवार को उत्तरी अमेरिका के 3,552 स्थानों से 4.1 मिलियन डॉलर कमाए. इस फिल्म ने दो दिन के लिए कुल 10.5 मिलियन डॉलर की कमाई की. इस सप्ताह के अंत में कुल सात नई फिल्में रिलीज हुईं, जिनमें ‘द किंग्स मैन’, ‘द टेंडर बार’, ‘ए जर्नल फॉर जॉर्डन’, ‘अमेरिकन अंडरडॉग’ और ‘लिकोरिस पिज्जा’ शामिल हैं.

इसे भी पढ़ें: पब्लिक के बीच डांस कर रही थीं Nora Fatehi, उड़ी ड्रेस और‌ हुआ Oops Moment

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular