Friday, September 17, 2021
Home मनोरंजन Spoiler Alert: जब देर रात तक घर नहीं लौटी किंजल, Anupamaa ने...

Spoiler Alert: जब देर रात तक घर नहीं लौटी किंजल, Anupamaa ने Kavya को दिखाया अपना रौद्र रूप


नई दिल्ली: रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) स्टारर टीवी शो अनुपमा (Anupama) में लगातार नए ट्विस्ट और टर्न आ रहे हैं. हालिया एपिसोड में काव्या (Kavya) ने किंजल (Kinjal) की मां को इस बारे में खबर दे दी कि उसकी बेटी को यहां पर परेशानी हो रही है. जिसके बाद किंजल (Kinjal) की मां अनुपमा (Anupama) से लड़ने के लिए सीधे वनराज के घर पर चली आई. दोनों की जबरदस्त बहस हुई लेकिन आखिरकार अनुपमा (Anupama) का सौम्य स्वभाव सभी पर भारी पड़ा.

अनुपमा ने मांगी किंजल से माफी
अनुपमा (Anupama) ने बहुत प्यार से किंजल को समझाया और उससे माफी मांगी. इसके अलावा उसने बा को भी कहा कि वह किंजल के तौर तरीकों और नई चीजों के हिसाब से खुद को ढालने की कोशिश करें. वर्तमान के लिए तो समस्या कुछ हद तक हल हो गई लेकिन काव्या की नजर अभी भी किंजल पर बनी हुई है. वह लगातार किंजल को अनुपमा (Anupama) के खिलाफ भड़काने की कोशिश में लगी हुई है.

ये भी पढ़ें: अनुपमा ने मानी हार, परिवार के लिए काव्या के आगे टेके घुटने

Anupama की काव्या कर रही थीं बॉयफ्रेंड से बात, तभी आ गईं मम्मी; Video Viral

काव्या के जाल में फंस रही किंजल
किंजल भी धीरे-धीरे काव्या की शातिर चालों का शिकार होती दिख रही है. आने वाले एपिसोड में दर्शकों को एक और मजेदार सीक्वेंस देखने को मिलेगा. दरअसल अनुपमा (Anupama) और पूरा परिवार उस वक्त बेहद परेशान हो जाते हैं जब किंजल देर रात तक घर नहीं लौटती है. पूरा परिवार घर के बाहर बैठा किंजल की फिक्र और उसका इंतजार करता नजर आएगा.

जब अनुपमा दिखाएगी रौद्र रूप
इसके बाद काव्या (Kavya) गाड़ी में हंसती हुई किंजल को गाड़ी लेकर लौटती है. यह देखकर सभी चौंक जाते हैं. अनुपमा (Anupama) किंजल को जब कहती है कि सभी उसकी फिक्र में परेशान थे तो वह भी उल्टा जवाब देती है. इसके बाद अनुपमा (Anupama) काव्या को अपना रौद्र रूप दिखाएगी और गुस्से में उसे चेतावनी देगी कि वह उसके बच्चों को उसके खिलाफ भड़काना बंद कर दे.

बच्चों को नहीं बांट सकती अनुपमा
अनुपमा (Anupama) गुस्से में काव्या को ये चेतावनी देगी कि वह अपने पति, बा या बाबूजी को उसके साथ शेयर कर सकती है लेकिन अगर वो उसके बच्चों को ही उसके खिलाफ इस्तेमाल करेगी तो इसका अंजाम ठीक नहीं होगा. जल्द ही आपको ये पूरा सीक्वेंस अनुपमा (Anupama) के अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा.

यह भी पढ़ें- आमिर खान का सबसे छोटा बेटा अब दिखता है ऐसा, पिता के कंधे छूने लगा है आजाद

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular