Sunday, May 29, 2022
HomeखेलSRH की टीम में आया ब्रेट ली जैसा घातक गेंदबाज, IPL में...

SRH की टीम में आया ब्रेट ली जैसा घातक गेंदबाज, IPL में कर चुका है बड़े-बड़े कमाल


नई दिल्ली: सनराइजर्स हैदराबाद के लिए आईपीएल 2022 का आगाज भी काफी खराब रहा है. टीम इस सीजन में पहली जीत का इंतजार कर रही है. सीजन की शुरुआत से पहले मेगा ऑक्शन में हैदराबाद ने एक से बढ़कर एक खिलाड़ी खरीदे थे, लेकिन टीम के खेल में कोई बदलाव नहीं आया है. हैदराबाद की टीम को अगला मैच 9 तारीख को खेलना है, इस मैच से पहले टीम के लिए एक बड़ी खुशखबरी आई है. टीम ने एक घातक गेंदबाज की ऑक्शन से बड़ी बोली लगाकर खरीदा था और अब ये खिलाड़ी टीम के साथ है. इस खिलाड़ी के आने से टीम की ताकत में इजाफा होगा.

SRH की टीम ने आया ये घातक गेंदबाज

सनराइजर्स हैदराबाद ने मेगा ऑक्शन में भारतीय तेज गेंदबाज कार्तिक त्यागी को 4 करोड़ की कीमत देकर खरीदा था. ये खिलाड़ी शुरुआती मैचों में टीम का हिस्सा नहीं था और ना ही टीम के साथ दिखाई दे रहा था. दरअसल कार्तिक त्यागी पिछले कुछ समय से एनसीए में अपनी फिटनेस पर काम कर रहे थे और शुरुआती कुछ मैचों के लिए उपलब्ध नहीं थे, लेकिन अब कार्तिक पूरी तरह फिट हैं और टीम के साथ प्रैक्टिस भी कर रहे हैं. इस खबर की जानकारी हैदराबाद की फ्रेंचाइजी ने सोशल मीडिया के जरिए दी है. 

IPL में कार्तिक का धमाल

साल 2020 के लिए कार्तिक को राजस्थान रॉयल्स ने 1.30 करोड़ रुपये की बोली लगाकर टीम में शामिल किया था. ब्रेट ली जैसे एक्शन के साथ पिछले साल उन्होंने कई दिग्गजों को प्रभावित भी किया. आईपीएल के पिछले सीजन में भी कार्तिक ने राजस्थान रॉयल्स से खेलते हुए बेहतरीन प्रदर्शन किया था. कार्तिक आईपीएल में कुल 14 मैच खेल चुके हैं, जिसमें उन्होंने 9.41 की औसत से 13 विकेट हासिल किए हैं.

SRH की लगातार 2 हार

सनराइजर्स हैदराबाद को आईपीएल 2022 के अपने पहले मैच में ही हार का सामना करना पड़ा था और दूसरे मैच में केएल राहुल की कप्तानी वाली लखनऊ सुपर जायंट्स से मुकाबला हुआ, इस मैच में भी सनराइजर्स हैदराबाद को 12 रनों से हार का सामना करना पड़ा. हैदराबाद का कोई भी बल्लेबाज इस मैच में बड़ी पारी नहीं खेल सका था और पूरी हैदराबाद टीम 157 रन ही बना सकी थी. 

सनराइजर्स हैदराबाद की पूरी टीम 

केन विलियमसन (कप्तान), अब्दुल समद, उमरान मलिक, वॉशिंगटन सुंदर, निकोलस पूरन, टी नटराजन, भुवनेश्वर कुमार, प्रियम गर्ग, राहुल त्रिपाठी, अभिषेक शर्मा, कार्तिक त्यागी, श्रेयस गोपाल, जगदीश सुचिन, एडेन मार्करम, मार्यो यानसन, रोमारियो शेफर्ड, शॉन एबॉट, आर समर्थ, सौरभ दुबे





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular