Sunday, May 29, 2022
HomeखेलSRH की हार के बाद टूटा इस मिस्ट्री गर्ल का दिल, सोशल...

SRH की हार के बाद टूटा इस मिस्ट्री गर्ल का दिल, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ PHOTO


नई दिल्ली: आईपीएल 2022 की शुरुआत फैंस के लिए काफी शानदार हुई है. अभी तक इस सीजन में 12 मैच खेले जा चुके हैं, लेकिन कुछ टीमें अभी भी पहली जीत का इंतजार कर रही हैं. सनराइजर्स हैदराबाद के लिए भी इस सीजन की शुरुआत काफी खराब हुई है. हैदराबाद की टीम इस सीजन के अपने दोनों मैचों में बिल्कुल फ्लॉप साबित हुई है. टीम की लगातार हार से फैंस काफी निराश हैं और फ्रेंचाइजी भी. हैदराबाद की हार के बाद टीम की को-ओनर का एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

SRH की हार पर काव्या दिखी उदास

सनराइजर्स हैदराबाद को अपने दूसरे मैच में लखनऊ सुपरजायंट्स के हाथों 12 रन से हार का सामना करना पड़ा. इस हार के बाद सन ग्रुप के मालिक कलानिधि मारन की बेटी काव्या मारन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. काव्या जब भी मैदान पर होती हैं तो कैमरा उनकी और जरूर घूमता है, इस मैच में भी कुछ ऐसा ही हुआ. मैच के आखिरी पलों में उनका लटका हुआ चेहरा देखकर उनके फैन्स भी काफी निराश दिखे. जब तक सनराइजर्स हैदराबाद की टीम मैच में बनी हुई थी तब तक वे खुश दिख रही थी, लेकिन जैसे-जैसे टीम हार के करीब जा रही थी तो उनका चेहरा भी लटकता चला गया. 

यहां देखें काव्या की ये वायरल PHOTO

काव्या के फैंस भी दिखे निराश

सनराइजर्स हैदराबाद की हार के बाद काव्या का लटका हुआ चेहरा फैन्स को बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगा. फैन्स को लगता है सनराइजर्स हैदराबाद की हार से ज्यादा तकलीफ काव्या मारन के दुख की है. एक फैन ने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘वह निश्चित रूप से बेहतर की हकदार है! केन विलियमसन, अब्दुल समद, अभिषेक शर्मा, उमरान मलिक, निकोलस पूरन, राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्कराम, कृपया उन्हें खुश करें!’

यहां देखें फैंस के ट्वीट

2018 आईपीएल से आई नजर 

काव्या मारन सन ग्रुप के मालिक कलानिधि मारन की बेटी हैं. सनराइजर्स हैदराबाद उन्हीं की टीम है. काव्या मारन कलानिधि मारन की बेटी और पूर्व केंद्रीय मंत्री दयानिधि मारन की भतीजी हैं. काव्या खुद सन म्यूजिक (Sun Music ) से जुड़ी हुईं हैं. वो पहली बार आईपीएल 2018 में अपनी टीम SRH को चियर करते हुए टीवी पर नजर आईं थीं. काव्या एसआरएच की सीईओ भी हैं.  काव्या ने एमबीए की पढ़ाई पूरी करने के बाद पिता कलानिधि मारन के कारोबार में हाथ बंटाने का फैसला किया था. काव्या को क्रिकेट काफी पसंद है. इसके अलावा वह अपना कामकाज भी अच्छे से संभालती हैं. काव्या ने चेन्नई से एमबीए किया है और अब उनका पूरा फोकस आईपीएल पर है.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular