Sunday, April 11, 2021
Home शिक्षा Staff Nurse Recruitment 2021: यहां स्टाफ नर्स के 4 हजार से ज्यादा...

Staff Nurse Recruitment 2021: यहां स्टाफ नर्स के 4 हजार से ज्यादा पदों पर नौकरी, इस दिन तक आवेदन


Jobs

oi-Shilpa Thakur

|

नई दिल्ली। State Health Society Bihar Recruitment 2021: बिहार में रहने वाले मेडिकल फील्ड से जुड़े युवाओं के लिए नौकरी पाने का एक अच्छा मौका है। यहां स्टेट हेल्थ सोसाइटी बिहार (State Health Society Bihar) ने स्टाफ नर्स (Staff Nurse) के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इन पदों पर आवेदन करने की प्रक्रिया अभी जारी है, इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर 20 जनवरी तक ही आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने की प्रक्रिया एक दिन पहले यानी 31 दिसंबर को ही शुरू हुई है।

jobs, State Health Society Bihar Recruitment 2021, State Health Society Bihar Recruitment 2021, Staff Nurse Recruitment 2021, bihar, staff nurse, jobs news in hindi, sarkari naukari 2021, sarkari naukari, government jobs, jobs in bihar, बिहार, नौकरी, नौकरियां, बिहार में नौकरी, सरकारी नौकरी, स्ठाफ नर्स नौकरी, सरकारी नौकरी 2021, सरकारी नौकरी

उम्मीदवारों को आवेदन करने के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट shsb19.azurewebsites.net पर जाना होगा और यहां उन्हें आवेदन करने का लिंक मिल जाएगा। वेबसाइट का डायरेक्ट लिंक इस खबर में नीचे भी दिया गया है, उम्मीदवार उसपर क्लिक करके भी आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि आवेदन करने से पहले एक बार आधिकारिक अधिसूचना को ध्यान से पढ़ लें, जो आपको वेबसाइट पर ही मिल जाएगी। इसके अलावा इस खबर में नीचे भी उसका लिंक दिया गया है, उसपर क्लिक करके भी अधिसूचना को पढ़ा जा सकता है।

उम्मीदवार इस बात का ध्यान रखें कि आवेदन के दौरान आवेदन फॉर्म में किसी प्रकार की कोई गलती ना हो, अगर उसमें कोई गलती पाई जाती है, तो उसे रद्द भी किया जा सकता है।

पदों का विवरण-

  • यूआर- 1041 पद
  • यूआर- 1576 पद
  • ईडब्लूएस- 290 पद
  • ईडब्लूएस- 118 पद
  • एमबीएस- 474 पद
  • एसटी फीमेल- 01 पद
  • डब्लूबीसी- 123 पद

शैक्षिक योग्यता क्या है-

जो भी उम्मीदवार स्टाफ नर्स के पदों पर आवेदन करना चाहते हैं, उन्होंने भारतीय नर्सिंग परिषद द्वारा मान्यता प्राप्त नर्सिंग स्कूल या फिर किसी संस्थान से जीएनएम (जनरल नर्स और मिडवाइफरी) की पढ़ाई की हो। नर्सिंग काउंसिल द्वारा मान्यता प्राप्त किसी स्कूल या संस्थान से बीएससी में नर्सिंग की हो। उम्मीदवारों को अन्य किसी भी तरह की जानकारी के लिए आधिकारिक अधिसूचना पढ़ने की सलाह दी जाती है।

CBSE Board Exams 2021: 4 मई से होंगी सीबीएसई बोर्ड परीक्षाएं, 15 जुलाई तक रिजल्ट



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular