Friday, January 28, 2022
HomeबिजनेसStock to Buy: 50 रुपये से भी कम कीमत का ये शेयर...

Stock to Buy: 50 रुपये से भी कम कीमत का ये शेयर आपको झट से बना देगा मालामाल! एक्सपर्ट भी हैं बुलिश


नई दिल्ली: Stock to Buy: अगर आप भी शेयर बाजार से कमाई करना चाहते हैं तो ये खबर बस आपके लिए ही है. शेयर मार्केट में खरीदारी के लिए उन शेयरों (Stocks in Share Market) पर नजर रखना बहुत जरूरी है, जो आपको बंपर रिटर्न दिला सकते हैं. शेयर बाजार से मोटी कमाई करने के लिए उन शेयरों को चुनना बेहद जरूरी है, जो आपको मालामाल (malamaal) बना सकते हैं. हमारी सहयोगी वेबसाइट जी बिजनेस में एक दमदार शेयर पर खरीदारी की सलाह दी है.

दमदार शेयर पर खरीदारी की सलाह

यहां कैश मार्केट के एक दमदार शेयर पर खरीदारी की सलाह दी जा रही है. बताया जा रहा है कि सीमेंट सेक्टर आने वाले समय में अच्छा रिटर्न दे सकता है. इसलिए Udaipur Cement में खरीदारी करना फायदेमंद हो सकता है. आइए जानते हैं इस कंपनी के बारे में डिटेल में. 

ये भी पढ़ें- अब मेट्रो में सफर के लिए कार्ड की नहीं होगी जरूरत! DMRC शुरू कर रहा है नई सुविधा

Udaipur Cement में खरीदारी की सलाह

दरअसल, कई दिनों से सीमेंट सेक्टर के शेयर्स पर बुलिश हैं, इसलिए आज सीमेंट सेक्टर के ही एक शेयर पर खरीदारी की सलाह दी जा रही है. एक्सपर्ट के मुताबिक, इस स्टॉक को दोबारा खरीदने की सलाह इसलिए दी जा रही है क्योंकि ये अभी अपने ऊपर के लेवल से करेक्ट हुआ है. यानी ये एक शेयर आपको बेहतर रिटर्न दे सकता है. 

Udaipur Cement – Buy Call
CMP – 44.70
Target – 50
Duration – 6-9 महीने

ये भी पढ़ें- आईआरसीटीसी दे रहा है वैष्णो देवी घूमने का शानदार मौका! खाना-रहना सब फ्री, यहां देखें डिटेल्स

कंपनी के तिमाही नतीजे

गौरतलब है कि ये कंपनी के तिमाही नतीजे अच्छे पेश कर रही है. साल 1993 से ये कंपनी काम कर रही है. ये JK Laxmi Cement की सब्सिडियरी कंपनी है. इस कंपनी के पास अभी 2.2 मिलियन टंस की कैपिसिटी है. यानी कंपनी दमदार स्थिति में है. 

जानिए कंपनी के फंडामेंटल्स

एक्सपर्ट के अनुसार, कंपनी के फंडामेंटल्स मजबूत हैं. ये कंपनी 17 के PE मल्टीपल्स पर काम करती है. कंपनी की रिटर्न ऑन इक्विटी 32 फीसदी है. पिछले 5 साल में कंपनी के प्रॉफिट की CAGR यानी कंपाउंड एनुअल ग्रोथ रेट 63 फीसदी है. यानी कि ये कंपनी लगातार ग्रोथ में है. ऐसे में अगर आप भी बंपर मुनाफा कमाना चाहते हैं तो बढ़िया विकल्प है. पिछले साल जून तिमाही में इस कंपनी ने 6 करोड़ का मुनाफा पेश किया था लेकिन पिछले 2-3 तिमाहियों से कंपनी डबल डिजिट में मुनाफा पेश कर रही है. 

बिजनेस से जुड़ी अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular