Thursday, September 23, 2021
Home मनोरंजन Sudesh Lehri ने अपनी ही बेटी के टैलेंट पर उठाया सवाल, सोशल...

Sudesh Lehri ने अपनी ही बेटी के टैलेंट पर उठाया सवाल, सोशल मीडिया पर मांगा इंसाफ


नई दिल्ली: कॉमेडी की दुनिया में कृष्णा अभिषेक और सुदेश लहरी (Sudesh Lehri) की जोड़ी सबसे अच्छी माना जाती है. कृष्णा के बारे में तो सभी जानते हैं लेकिन सुदेश लहरी के बारे में बहुत कम लोग ही जानते हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि सुदेश लहरी की एक बहुत बड़ी बेटी है, जो गाना गाती है. लेकिन सुदेश लहरी ने सोशल मीडिया पर ही अपनी बेटी के टैलेंट की धज्जियां उड़ा दी. 

बेटी के लिए मांगा इंसाफ

सुदेश लहरी (Sudesh Lehri) का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सुदेश अपनी बेटी के टैलेंट का मजाक उड़ाते दिख रहे हैं. वो कहना चाह रहे हैं कि कुल मिलाकर उनकी बेटी कुछ नहीं करती, इसके बावजूद उसे लाइक और कॉमेंट नहीं मिलते. सुदेश लहरी कहते दिख रहे हैं कि उन्हें उनकी बेटी के लिए इंसाफ चाहिए. 

 

 

बेटी हुई नाराज

सुदेश लहरी (Sudesh Lehri) का ये वीडियो बेहद फनी है और इसे देख आपकी हंसी नहीं रुक पाएगी. वीडियो के अंत में सुदेश लहरी की बेटी शिखा लहरी भी नाराज हो जाती है और बेटी की ये नाराजगी देख सुदेश वीडियो बंद कर देते हैं. 

सुदेश लहरी की बेटी गाती हैं गाना

आपको बता दें, सुदेश लहरी की बेटी शिखा लहरी सोशल मीडिया पर काफी मशहूर हैं. उनके नाम का एक यूट्यूब चैनल है, जिसमें वो अपने गाने रिलीज करती हैं. इसके अलावा वो अपनी जिंदगी से जुड़े अपडेट्स भी सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. 

सुदेश लहरी के बारे में

सुदेश लहरी (Sudesh Lehri) का जन्म 27 अक्टूबर 1964 को जलंधर पंजाब में हुआ था. उन्होंने अपनी शुरुआती पढ़ाई जलंधर, पंजाब से पूरी की है. सुदेश लहरी (Sudesh lahri) जाने माने कॉमेडियन और टीवी कलाकार हैं. लहरी ने अपने करियर की शुरुआत द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेन्ज से की थी. उन्हें छोटे पर्दे पर पहचान कॉमेडी सर्कस और कॉमेडी क्लासेस से मिली. सलमान खान के साथ रेडी, जय हो में काम किया है. इसके अलावा वह टोटल धमाल, मुन्ना माइकल, हशर, ग्रेट ग्रेंड मस्ती जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं.

यह भी पढ़ें- ब्रेकअप की खबरों के बीच Shehnaaz Gill का वीडियो आया सामने, प्यार का किया इजहार

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular