Sunday, May 29, 2022
HomeमनोरंजनSunil Grover: एक्टर के बेटे को चिढ़ाते थे बच्चे, पिता के लड़की...

Sunil Grover: एक्टर के बेटे को चिढ़ाते थे बच्चे, पिता के लड़की बनने पर देते थे ताने


Sunil Grover: कॉमेडियन और एक्टर सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) की कॉमेडी को बहुत पसंद किया जाता है. उन्होंने टीवी पर ‘गुत्थी’ और ‘रिंकू भाभी’ के किरदार में लोगों को खूब एंटरटेन किया. कपिल शर्मा के शो में उनका निभाया हर किरदार लोगों के दिलों में बस गया है, लेकिन उनके लिए स्क्रीन पर लड़की के गेटअप में लोगों को हंसाना आसान नहीं था. सुनील ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उनके बेटे उन्हें लड़की वाले रोल करने से मना करते थे. इसके पीछे वजह ये है कि बेटे के दोस्त उन्हें चिढ़ाते थे.

बेटे को चिढ़ाते थे उसके दोस्त

टीवी टाइम्स के साथ फेसबुक लाइव चैट के दौरान सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने बताया, ‘मेरे बेटे को उसके दोस्त चिढ़ाते थे कि तेरे पापा तो लड़की बनते हैं. एक दिन उसने मुझसे बोला कि पापा आप लड़की मत बना करो. जब मैंने लोगों से बात की, तो पता चला कि कुछ बच्चे उसे इस बात को लेकर चिढ़ाते हैं. 

बेटे को कराया अपने काम पर गर्व

सुनील (Sunil Grover) ने आगे कहा, ‘एक दिन मैं बेटे को मॉल लेकर गया. वहां पर मुझे देखकर बहुत सारे लोग इकट्ठा हो गए और मेरे साथ सेल्फी खिंचवाई. ये सब देखकर उसे एहसास हुआ कि मैं बहुत अच्छा काम कर रहा हूं. मैंने उसे बताया कि इतने लोगों के चेहरे पर हम लोग स्माइल लाते हैं. मुझे तो इस बात पर गर्व महसूस होता है’.

सुनील ग्रोवर की फिल्में

बता दें कि सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) इन दिनों ऋषिकेश में अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए शूटिंग कर रहे हैं. बीते दिनों उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था, जहां से वह ऋषिकेश के लिए रवाना हो रहे थे. सुनील ग्रोवर पिछले कई सालों से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक्टिव हैं. वह कई सुपरहिट फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं, जिसमें ‘भारत’, ‘गब्बर इज बैक’ और ‘बागी’ शामिल हैं. पिछली बार वह ‘सनफ्लॉवर’ (Sunflower) वेब सीरीज में नजर आए थे.

यह भी पढ़ें: Priyanka Nick Photos: समंदर किनारे रोमांटिक हुए प्रियंका-निक, कुछ ऐसी हैं तस्वीरें

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular