Sunny Leone Career: हनी सिंह ने सैकड़ों लोगों के सामने सनी लियोनी से कह दी ‘वो’ बात, शर्म से लाल हो गई एक्ट्रेस

0
10
Share


Sunny Leone And Honey Singh: देखते-देखते सनी लियोनी को बॉलीवुड में आए दस साल पूरे हो गए हैं. रीयलिटी शो बिग बॉस में उन्हें निर्माता महेश भट्ट ने अपने बैनर की फिल्म ऑफर की थी और 2012 में सनी लियोनी ने फिल्म जिस्म 2 से बॉलीवड में कदम रखा था. यह अलग बात है कि उनके साथ पोर्न स्टार की इमेज हमेशा चिपकी रही. लंबे समय तक बॉलीवुड के तमाम लोग उनसे दूरी बनाए रखते थे, लेकिन सनी की लोकप्रियता इतनी तेजी से बढ़ी कि बड़े सितारों की फिल्मों में उनके आइटम डांस रखे गए. सनी लियोनी पर एकता कपूर की फिल्म रागिनी एमएमएस 2 में फिल्माया बेबी डॉल गाना आज भी खूब बजता है. इसी फिल्म के गाने चार बोतल वोद्का के वीडियो में सनी लियोनी और सिंगर यो यो हनी सिंह साथ-साथ दिखे थे.

शरमा गईं सनी लियोनी 
साल 2014 में आई रागिनी एमएमएस 2 के मीडिया प्रमोशन के दौरान सनी लियोनी और सिंगर-रैपर यो यो हनी सिंह साथ-साथ स्टेज पर आए. उन दिनों हनी सिंह भी अपनी लोकप्रियता के शिखर पर थे. मुंबई में हुए इस प्रमोशन ईवेंट में सनी लियोनी और हनी सिंह को साथ देख कर सैकड़ों लोगों ने जम कर सीटियां बजाई. दोनों की तस्वीरें दना-दन खींची जा रही थीं. कार्यक्रम में पहले हनी सिंह ने चार बोतल वोद्का गाना गया, जिस पर सब झूम उठे. सनी भी स्टेज पर इस गाने पर पर थिरकती रहीं. इसके बाद मीडिया और सितारों के बीच बातचीत का दौर शुरू हुआ. बातों ही बातों में विवादों के बादशाह यो यो हनी सिंह ने सनी लियोनी की तरफ देखते हुए ऐसी बात कह दी कि उनका चेहरा सुर्ख लाल हो उठा और वह शरमा गईं.

देखी सनी की सारी फिल्में
हुआ यह कि सनी लियोनी की तारीफ करते हुए हनी सिंह ने कह दिया मैं सनी का बहुत बड़ा फैन हूं और मैंने उनकी अभी तक की सारी की सारी फिल्में देखी हैं! सुनते ही वहां जोरों का शोर उठा क्योंकि तब तक सनी ने बॉलीवुड में गिनती की दो फिल्में की थीं. जिस्म 2 और जैकपॉट. हर कोई सोच रहा था कि जब सनी ने बॉलीवुड में दो ही फिल्में की हैं, तो हनी सिंह का ‘सारी की सारी’ फिल्मों से क्या मतलब है. हर कोई जानता था कि सनी अमेरिका की एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री से आई हैं. सनी लियोनी झेंप गईं लेकिन फिर उन्होंने माइक हाथ में लेकर बात संभाल ली. सनी ने कहा कि जितना में हनी सिंह को जानती हूं, उस आधार पर कह सकती हूं कि वह पक्के जेंटलमैन हैं. सनी ने कहा कि मैं भी हनी की बहुत बड़ी फैन हूं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here