Friday, January 28, 2022
HomeमनोरंजनSurveen Chawla ने झेला है कास्टिंग काउच का अनुभव, बॉडी पार्ट्स को...

Surveen Chawla ने झेला है कास्टिंग काउच का अनुभव, बॉडी पार्ट्स को लेकर कही थी अजीब बात!


नई दिल्ली: ग्लैमर वर्ल्ड को देखकर हर कोई आकर्षित होता है लेकिन ये बात भी किसी से छिपी नहीं है कि इस इंडस्ट्री का एक चमकदार चेहरा होने के साथ एक डार्क साइट भी है. आए दिन एक्ट्रेस इंडस्ट्री के इस स्याह चेहरे को लेकर खुलासे करती हैं. टीवी हो या बॉलीवुड कई एक्ट्रेस कास्टिंग काउच के अनुभवों को लेकर अपनी बात रख चुकी हैं. ऐसा ही एक खुलासा ‘सेक्रेड गेम्स’ फेम सुरवीन चावला (Surveen Chawla) ने किया था. 

शरीर के अंगों के साइज को लेकर सवाल 

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुरवीन चावला (Surveen Chawla) ने बताया कि वह बॉलीवुड के साथ ही साउथ की फिल्मों में भी मौका तलाश रही थीं. लेकिन हर जगह को महिलाओं का फायदा उठाने वाले लोगों ने घेर रखा है. बताया है कि कैसे उन्हें खुद इसका शिकार होना पड़ा था. सुरवीन चावला (Surveen Chawla) ने बताया कि जब वह साउथ फिल्मों में आने वाली थीं तो कैसे फिल्म के निर्देशक और प्रोड्यूसर ने उनसे उनके शरीर के अंगों की साइज को लेकर सवाल किया था. 

पूछ लिया था ब्रेस्ट साइज 

सुरवीन चावला ने कुछ दिन पहले ही आरजे सिद्धार्थ कन्नन से बात की है. उन्होंने इस बातचीत में बताया, ‘मैं उस दौरान टीवी में काम कर रही थी और अपनी पहली फिल्म की मीटिंग के लिए गई थी. मैं किसी फिल्म की मीटिंग के लिए पहली बार गई थी. मैं जानती हूं कि आप इस इंडस्ट्री में हैं जहां मेकर्स आपसे ऐसे सवाल पूछते ही हैं. ज्यादातर महिलाओं के साथ भी ऐसा होता है जहां उनकी शारीरिक बनावट, चेहरे पर सवाल उठाए जाते है, उनके वजन पर सवाल उठाया जाता है, लोग आपकी कमर का साइज क्या है? आपकी ब्रेस्ट का साइट क्या है?’. 

वजन पर सुनी थी बातें

सुरवीन चावला (Surveen Chawla) ने अपने कास्टिंग काउच को लेकर कहा कि उन्होंने भी इसका सामना किया है. वह बोलीं, ‘साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री भी कास्टिंग काउच से अछूता नहीं है. वहां ऐसा बहुत होता है.’ उन्होंने बताया कि जब वह टीवी की दुनिया से फिल्मों में आने की कोशिश कर रही थीं, तो मुंबई में एक ऐसी ही मीटिंग में किसी ने बोला था कि 56 किलो वजन के साथ आप फिल्मों में काम कैसे कर सकती हैं

इस सीरियल से मिली पहचान

आपको बता दें कि सुरवीन चावला (Surveen Chawla) बॉलीवुड में अपनी बोल्डनेस के लिए भी जानी जाती हैं. उन्होंने टीवी से अपने करियर की शुरुआत की, वह पहली बार एकता कपूर के सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ में नजर आई थीं. इस सीरियल में सुरवीन (Surveen Chawla) ने प्रेरणा और मिस्टर बजाज की छोटी बेटी का रोल निभाया था. 

फिल्मों में भी मिला नाम 

इसके अलावा सुरवीन ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है. वह ‘हेट स्टोरी 2’, ‘अगली’, ‘पार्च्ड’, ‘क्रिएटर 3D’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. आखिरी बार सुरवीन वेब शो ‘सेक्रेड गेम्स’ में नजर आई थीं. 

इसे भी पढ़ें: Taarak Mehta के ‘जेठालाल’ हुए इमोशनल, बेटी की विदाई के बाद शेयर कीं PHOTOS

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular