Sunday, April 11, 2021
Home मनोरंजन Sushant Singh Rajput की लाइफ के फंडे थे दुनिया से जुदा, बहन...

Sushant Singh Rajput की लाइफ के फंडे थे दुनिया से जुदा, बहन Shweta Singh Kirti ने शेयर किया नोट


नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को 7 महीने होने वाले हैं, लेकिन अभी तक वो लोगों की यादों से नहीं जा पाए हैं. एक्टर के निधन की खबर ने पूरे देश को हिला कर रख दिया था. अब आए दिन सुशांत से जुड़ी कई बातें ऐसी सामने आती हैं जो लोगों को नहीं पता हैं. एक्टर की बहन श्वेता सिंह (Shweta Singh Kirti) अक्सर अपने भाई सुशांत से जुड़ी कुछ खास बाते शेयर करती रहती हैं. उन्होंने हाल में एक फोटो पोस्ट की है, जो सबका ध्यान खींच रही है. 

शोयर की गई इस फोटो में एक नोट नजर आ रही है. ये नोट काफी खास है क्योंकि इसे खुद सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने लिखा था. अब ये नोट काफी वायरल हो रहा है और इसकी खूब चर्चा हो रही है. 

सुशांत ने लिखी थीं ये बातें

इस नोट में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने लिखा था, ‘मुझे लगता है कि मैंने अपनी जिंदगी के पहले 30 साल कुछ बनने में ही लगा दिए मैं हर चीज में अच्छा बनना चाहता था. मैं टेनिस, स्कूल और ग्रेड्स में अच्छा बनना चाहता था. और जो भी चीजें मैं उस परिप्रेक्ष्य में देखता था. जिस तरह से मैं था, उससे मैं सहमत नहीं था, लेकिन अगर में इन सब में अच्छा बन जाऊं तो? मुझे महसूस हुआ कि मैं गलत जा रहा हूं. क्योंकि खेल हमेशा अपने आपको ढूंढने का था, जो कि आप पहले से ही हो.’ 

बहन ने शेयर किया पोस्ट

श्वेता (Shweta Singh Kirti) ने इस नोट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘भाई ने लिखा था ये, भाई की ये सोच बहुत गहरी थी.’ सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से सीबीआई, ईडी और एनसीबी इस केस की जांच कर रहे हैं. 

निधन को पूरे होने वाले 7 महीने 

बता दें, 14 जनवरी, 2021 को अभिनेता के निधन को 7 महीने हो जाएंगे. 14 जून 2020 को सुशांत (Sushant Singh Rajput) के बांद्रा स्थित फ्लैट में उनका शव पाया गया था. सुशांत की मौत के मामले की जांच CBI कर रही है. 21 जनवरी को सुशांत का जन्मदिन है. इस मौके पर पूरा देश उन्हें याद करेगा. 

ये भी पढ़ें: Sushant Singh Rajput के डॉग फज का नया VIDEO देख हो जाएंगे इमोशनल

VIDEO





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular