Sunday, January 16, 2022
HomeमनोरंजनSushmita Sen ने बेटा गोद लेने पर तोड़ी चुप्पी, खुद बताया VIDEO...

Sushmita Sen ने बेटा गोद लेने पर तोड़ी चुप्पी, खुद बताया VIDEO का सच


नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) गुरुवार की सुबह उस वक्त खबरों में छा गईं जब वह अपने पूरे परिवार के साथ एक छोटे बच्चे के साथ नजर आईं. वह अपनी दोनों बच्चियों अलिसा और रेने संग मुंबई में स्पॉट हुईं. इस दौरान उनके के साथ एक नेनी की गोद में छोटा सा लड़का भी नजर आया. जिसके बाद ये खबर सोशल मीडिया पर फैल गई कि सुष्मिता ने एक बेटे को गोद लिया है. अब खुद एक्ट्रेस पोस्ट कर चुप्पी तोड़ते हुए सच बताया है. 

ट्विटर पर कही ये बात

सुष्मिता सेन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर के साथ एक नोट के जरिए सभी अफवाहों को गलत साबित कर दिया है. सुष्मिता ने उसी बच्चे के साथ अपनी तस्वीर शेयर की जिसमें दोनों बातें करते नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बच्चे को गॉड सन बताते हुए लिखा, ‘गॉडसन एमड्यूस से उनके बारे में मीडिया में वायरल हो रही खबरों के बारे में बात करते हुए. उसके एक्सप्रेशंस सब कह रहे हैं.’ एक्ट्रेस ने ये भी बताया है कि यह तस्वीर एमड्यूस की मां श्रीजया ने खींची है. 

ब्रेकअप से बटोरी सुर्खियां

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले सुष्मिता सेन ब्रेकअप को लेकर सुर्खियों में रही थीं. एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए कन्फर्म किया था कि उनका बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल से ब्रेकअप हो गया है. 

इसे भी पढ़ें: Priyanka Chopra ने सिर्फ एक पतले कपड़े को लपेटकर दिए पोज, PHOTOS ने मचाया धमाल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular