Sunday, May 29, 2022
HomeभारतSuzuki Avenis का नया अवतार, फीचर्स इतने जबरदस्त कि पैसा वसूल

Suzuki Avenis का नया अवतार, फीचर्स इतने जबरदस्त कि पैसा वसूल


Suzuki Avenis Standard Edition: टू-व्हीलर निर्माता दिग्गज कंपनी सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया (Suzuki Motorcycle India) ने Avenis का नया स्टैंडर्ड एडिशन लॉन्च किया है. नए स्कूटर की कीमत 86,500 रुपये (एक्स शोरूम) है. स्कूटर का वजन सिर्फ 106 किलोग्राम है जो इसे सेगमेंट के सबसे हल्के स्कूटरों में से एक बनाता है.

Avenis Standard Edition स्कूटर में FI तकनीक के साथ 125cc पावर का इंजन लगाया गया है. यह इंजन 6,750 आरएमपी पर अधिकतम 8.7 PS की पॉवर और 5,500 आरपीएम पर 10Nm का टॉर्क जनरेट करता है. महिलाओं के हिसाब से ये स्कूटर बिल्कुल मुफीद है क्योंकि इसका वजन 106 किलोग्राम है जो इसे सबसे हल्का स्कूटर बनाता है.

Avenis Standard Edition हेडलैंप के साथ-साथ टेल लैंप पर भी एलईडी लाइट दी हुई है. इस स्कूटर में ईंधन भरवाने के लिए एक बाहरी हिंग-टाइप फ्यूल कैप दिया है. इसमें बड़ा अंडर-सीट स्पेस दिया हुआ है.Suzuki Avenis Price, Suzuki Avenis Mileage, Suzuki Avenis Features, Suzuki Avenis 125 Review, Suzuki Avenis Standard Edition,

सुजुकी एवेनिस के फीचर्स
Suzuki के इस स्कूटर में LCD इंस्ट्रूमेंट कंसोल दिया गया है जो कि ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ आता है. इसमें कॉल, एसएमएस और वॉट्सऐप अलर्ट, फोन बैटरी लेवेल डिस्प्ले, स्पीड अलर्ट, मिस्ड कॉल अलर्ट और नेविगेशन दिया गया है. स्कूटर के फ्रंट एप्रन के अंदर एक छोटा स्टोरेज बॉक्स है. इसमें आप अपना मोबाइल फोन रख सकते हैं. इसी में एक चार्जिंग सॉकेट भी दिया गया है. राइट हेंड पर एक और छोटा सा स्पेस दिया हुआ है.

Tags: Auto News, Bike, Scooter



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular