Friday, July 23, 2021
Home खेल T20 World Cup के बाद कट जाएगा Ravi Shastri का पत्ता? Rahul...

T20 World Cup के बाद कट जाएगा Ravi Shastri का पत्ता? Rahul Dravid बन सकते हैं Team India के नए कोच


नई दिल्ली: आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (ICC World Test Championship Final) में न्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाफ करारी हार के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ-साथ हेड कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) के रोल पर भी सवाल उठ रहे हैं.

द्रविड़ हैं फैंस की डिमांड

कई भारतीय क्रिकेट फैन मानते हैं कि रवि शास्त्री (Ravi Shastri) को हटाकर ‘मिस्टर भरोसेमंद’ राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) को टीम इंडिया (Team India) का हेड कोच (Head Coach) बना देना चाहिए, लेकिन क्या ऐसा मुमकिन है?
 

यह भी पढ़ें- द्रविड़ से शादी की जिद करने लगी लड़की, ‘द वॉल’ को आ गया गुस्सा, दिया ऐसा रिएक्शन
 

‘शास्त्री को रिप्लेस करेंगे द्रविड़’

रवि शास्त्री (Ravi Shastri) का कॉन्ट्रैक्ट इस साल के आखिर में आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप (ICC T20 World Cup) के बाद खत्म हो जाएगा. टीम इंडिया (Team India) के पूर्व क्रिकेटर रीतिंदर सिंह सोढ़ी (Reetinder Singh Sodhi) का मानना है कि राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) बतौर कोच शास्त्री को रिप्लेस कर देंगे.

‘शास्त्री ने अच्छा काम किया’

सोढ़ी ने न्यूज स्पोर्टस से कहा, ‘सबसे पहले, हमें ये मानना होगा कि रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने कोच के तौर पर काफी अच्छा काम किया है, और हां कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो रहा है. चलिए इसके बारे में सोचते हैं. मुझे लगता है कि अगर वो (द्रविड़) हेड कोच के तौर पर श्रीलंका (Sri Lanka) में हैं तो कहीं न कहीं ये साफ इशारा है कि वो कतार में हैं. अगर कोई कोच के तौर पर रवि शास्त्री की जगह ले सकता है, तो वो राहुल द्रविड़ ही हैं.

युवाओं के रोल मॉडल हैं द्रविड़

गौरतलब है कि राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने कोच के तौर पर अंडर-19 टीम इंडिया (U-19 Team India) को साल 2018 में वर्ल्ड चैंपियन बनाया था. इसके साथ ही उन्होंने कई अन्य सफलताएं हासिल की हैं, द्रविड़ को युवा क्रिकेटर्स के लिए रोल मॉडल माना जाता है.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular