Thursday, December 2, 2021
HomeखेलT20 World Cup से भारत के बाहर होने पर 'पाकिस्तानी क्रिकेट' ने...

T20 World Cup से भारत के बाहर होने पर ‘पाकिस्तानी क्रिकेट’ ने उड़ाया मजाक, इस क्रिकेटर ने दिया मुंहतोड़ जवाब


नई दिल्ली: टीम इंडिया टी20 वर्ल्ड कप में सेमीफाइनल की रेस से बाहर हो गई है. भारत को अपने पहले मुकाबले में पाकिस्तान के खिलाफ 10 विकेट से हार झेलनी पड़ी. वहीं, दूसरे मैच में न्यूजीलैंड ने 8 विकेट से करारी शिकस्त दी. जिससे भारतीय फैंस बहुत ही ज्यादा निराश हैं. भारत की हार पर पाकिस्तानी वेबसाइट ने ट्विटर पर तंज कसा. जिस पर भारत के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने मुंहतोड़ जवाब दिया है. 

पाकिस्तानी वेबसाइट ने उड़ाया मजाक 

भारतीय टीम के टी20 वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद पाकिस्तान की स्पोर्ट्स वेबसाइट ‘पाकिस्तान क्रिकेट’ ने ट्विटर पर टीम इंडिया के फैंस से पूछा, ‘आप कैसा महसूस कर रहे हैं भारतीय फैंस?’  वैसे तो इस सवाल के जवाब फैंस ने अपने अलग अलग अंदाज में जवाब दिए, लेकिन पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने ऐसा जवाब दिया, जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

 

वसीम जाफर ने दिया मुंहतोड़ जवाब 

भारत के दिग्गज क्रिकेटर वसीम जाफर ने खतरनाक अंदाज में जवाब दिया है. उन्होंने पाकिस्तानी वेबसाइट के ट्वीट को कोट करते हुए लिखा, ’12-1 के बीच हैवी लंच किया था, अभी तक फुल महसूस कर कर रहे हैं.’ जाफर ने भारत और पाकिस्तान के बीच हुए मुकाबलो का जिक्र किया. भारत और पाकिस्तान के बीच 13 वर्ल्ड कप मुकाबले हुए हैं. जिनमें 12 बार भारत ने जीत हासिल की और 1 मैच में पाकिस्तान को जीत नसीब हुई है. 

 

सेमीफाइनल में नहीं पहुंची टीम इंडिया 

भारत को अपने पहले मैच में पाकिस्तान के खिलाफ 10 विकेट की करारी हार का सामना करना पड़ा है. दूसरे मैच में टीम इंडिया को न्यूजीलैंड ने पटखनी दी. भारत अपने ग्रुप में दो मैच ही जीत पाया है. जिससे वह सेमीफाइनल में नहीं पहुंच पाया. भारतीय टीम के लिए टी20 वर्ल्ड कप किसी बुरे सपने की तरह रहा है. वहीं, दूसरी तरफ पाकिस्तान ने ग्रुप 2 में 5 मैच जीतकर शान से सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई कर लिया है. 

 

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular