Friday, July 23, 2021
Home मनोरंजन 'Taarak Mehta...' के 'नट्टू काका' Ghanshyam Nayak को हुई ये गंभीर बीमारी,...

‘Taarak Mehta…’ के ‘नट्टू काका’ Ghanshyam Nayak को हुई ये गंभीर बीमारी, मुश्किल दौर में भी करते रहे काम


नई दिल्ली: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के नट्टू काका (Nattu Kaka) यानी घनश्याम नायक (Ghanshyam Nayak) इन दिनों मुश्किल दौर से जूझ रहे हैं. एक्टर का कैंसर का इलाज शुरू हो गया है. अप्रैल महीने में उनकी इस बीमारी का पता चला था, जिसके बाद भी वो लगातार काम करते रहे हैं. घनश्याम का काम के प्रति डेडिकेशन किसी से भी छिपा नहीं है, वो 77 साल की उम्र में भी लोगों का भरपूर मनोरंजन करते हैं. 

कैंसर से जूझ रहे घनश्याम नायक

दैनिक भास्कर को दिए एक इंटरव्यू में घनश्याम (Ghanshyam Nayak) के बेटे विकास ने बताया कि तीन महीने पहले घनश्याम नायक के गले में कुछ स्पॉटस दिखे थे, जिसके बाद अब उन्होंने आगे का उपचार शुरू कराने का फैसला किया है. घनश्याम के बेटे ने बताया कि अप्रैल महीने में गले की पॉजिट्रॉन एमिशन टोमोग्राफी स्कैनिंग कराई गई थी, जिससे बीमारी का पता लगा था. उन्हें इन स्पॉट्स की वजह से कोई तकलीफ नहीं थी. 

शुरू हुए कीमो सेशन

बीमारी गंभीर है इस वजह से नट्टू काका (Nattu Kaka) यानी घनश्याम नायक (Ghanshyam Nayak) का परिवार कोई रिस्क नहीं लेना चाहता. इस वजह उनके कीमोथेरेपी सेशन्स शुरू किए गए हैं. इलाज वही डॉक्टर कर रहे हैं, जिन्होंने शुरुआती दौर में डाइगनॉस किया था. फिलहाल घनश्याम नायक पूरी तरह से ठीक है. महीने में एक बार उनका कीमो सेशन होना है. अगले महीने दोबारा स्कैनिंग की जाएगी. उम्मीद यही की जा रही है कि गले में दिखाई दे रहे स्पॉट्स खत्म हो जाएंगे. 

पहले हुआ था गले का ऑपरेशन

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के नट्टू काका यानी घनश्याम नायक बहुत स्ट्रॉग हैं. इसी वजह से वो इस मुश्किल दौर में भी गुजरात के दमन में शो की शूटिंग कर रहे थे. घनश्याम आने वाले एपिसोड्स और मुंबई में होने वाली शूटिंग को लेकर एक्साइटेड हैं. बता दें, पिछले साल घनश्याम नायक के गले का ऑपरेशन हुआ था, जिसमें 8 गांठें निकली गई थीं. लगातार ट्रीटमेंट के बाद अब उनकी हालत में काफी सुधार है. 
ये भी पढ़ें: B-Grade से लेकर टॉप बॉलीवुड फिल्मों का हिस्सा रहीं ‘दया बेन’, इसमें की थी बोल्डनेस की हदें पार

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular