Thursday, December 2, 2021
HomeमनोरंजनTaarak Mehta: बागा की गोद में दिख रही बच्ची को पहचान पाए,...

Taarak Mehta: बागा की गोद में दिख रही बच्ची को पहचान पाए, रह चुकी हैं दया भाभी की लाडली


नई दिल्ली: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) हर घर में पसंद किया जाने वाला शो है. ये शो कई सालों से लोगों का मनोरंजन कर रहा है. इस शो के सभी कलाकारों ने लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली है. अब फैंस इनकी पर्सनल लाइफ के बारे में भी जानना चाहते हैं. ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की लंबी-चौड़ा स्टारकास्ट हैं. शो के सभी स्टार बहुत टैलेंटे हैं. एक्टिंग के सिवा भी ये अलग-अलग क्षेत्रों में माहिर हैं.

बागा की बच्ची संग फोटो वायरल

अब एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है. इस तस्वीर में आप शो के बागा यानी तन्मय वेकारिया को देख सकते हैं. उनकी गोद में एक क्यूट सी बच्ची नजर आ रही है. क्या आप इस बच्ची को पहचान पाए? ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शो का ये बच्ची हिस्सा रही है.  ये बच्ची शो की जान बन गई थी. दया भाभी के साथ ही गोकुधाम सोसाइटी के सभी सदस्यों ने भी उस पर खूब प्यार लुटाया था. टप्पू ने तो उसे अपनी बहन ही मान लिया था. क्या अब याद आया आपको कि ये बच्ची कौन है. 

 

तन्मय वेकारिया ने शेयर की ये तस्वीर

ऐसे में हम आपकी उलझन सुलझा देते हैं. तन्मय वेकारिया ने ये तस्वीर खुद शेयर की है. उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘किसे याद है ये क्यूट बच्ची’! दरअसल, ये बच्ची कोई और नहीं बल्कि खुशी है.  शो के कई एपिसोड में ये बच्ची नजर आई थी. दयाबेन को खुशी किसी सुनसान जगह पर मिली थी, जिसे वो घर ले आई थीं. काफी पता करने के बाद पता चला कि खुशी की मां ने मजबूरी में छोड़ गई थीं.

शो की जान बन गई थी खुशी

ये बच्ची ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के पूरे स्टारकास्ट की चहेती बन गई थी. लोग इस पर खूब प्यार लुटा रहे थे. इस बच्ची को जेठालाल और दया भाभी ने गोद लेने का मन बना लिया था, लेकिन अंत में इसके माता-पिता मिल गए थे. अब लंबे समय बात तन्मय वेकारिया ने फिर से एक बार खुशी को याद किया है. उनकी ये तस्वीर तेजी से वायरल हो गई. 

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 15: घरवालों को एक साथ लगेंगे तीन झटके, एक साथ दो कंटेस्टेंट होंगे बेघर

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular