Tuesday, August 9, 2022
HomeमनोरंजनTaarak Mehta में जेठालाल की नाक में दम करता है ये बच्चा,...

Taarak Mehta में जेठालाल की नाक में दम करता है ये बच्चा, आपने पहचाना क्या?


Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: भारतीय टेलीविजन की दुनिया में 13 साल से राज करने वाले सिटकॉम ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) आए दिन अपनी पॉपुलैरिटी के नए रिकॉर्ड्स बनाता रहता है. अगर शो हिट है तो इसमें नजर आने वाले कलाकार भी सुपरहिट हैं. सोशल मीडिया हो या खबरें हर तरफ इस शो के सितारे छाए रहते हैं. ऐसे में अब एक तस्वीर सामने आई है जिसमें एक बच्चे को पहचानना काफी मुश्किल होता जा रहा है. शो के जो एक्सपर्ट्स हैं वो भी अब हार मान रहे हैं. क्या आप जानते हैं कि ये शो के किस कैरेक्टर की चाइल्डहुड फोटो है?

कौन है ये नन्हा बदमाश? 

ये तस्वीर काफी समय पहले दिशा वकानी ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी. वहीं अब एक बार फिर ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के एक फैन पेज से इस तस्वीर को शेयर करके तलहका मचा दिया गया है. इस तस्वीर में दिशा वकानी काफी क्यूट दिख रही हैं. उनके साथ एक शेर और एक बच्चा भी है. बता दें कि ये बच्चा कोई और नहीं बल्कि दिशा वकानी (Disha Vakani) के रील लाइफ भाई सुंदर यानी मयूर वकानी (Mayur Vakani) हैं. 

असल जिंदगी में भी भाई-बहन हैं मयूर और दिशा 

बता दें कि शो में सुंदर लाल की भूमिका निभाने वाले मयूर वकानी और दया आपकी सबकी चहेती दिशा वकानी असल जिंदगी में भी भाई बहन हैं. जहां शो में मयूर वकानी प्यार से दयाबेन को ‘बहना’ बुलाते हैं तो वहीं दूसरी तरफ दयाबेन अपने भाई को प्यार से ‘वीरा’ कहती हैं. शो में दया अपने भाई सुंदर से जितना अधिक प्यार करती हैं, जेठालाल उतना ही अपने साले की हरकतों से चिढ़ता है. 

13 साल से कर रहा है राज 

गौरतलब है कि यह शो 28 जुलाई 2008 को शुरू हुआ था. बिना किसी ब्रेक के ये शो लगातार चल रहा है. 13 सालों से ये शो आज तक TRP रेटिंग में टॉप 3 में अपनी जगह बनाए रखता है. बीते दिनों शो में कुछ नए कलाकारों की एंट्री भी हुई है जिसके बाद शो और रोचक हो गया है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular