Sunday, October 24, 2021
Home मनोरंजन Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah:जब जेठालाल की जिंदगी में आई थी दूसरी...

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah:जब जेठालाल की जिंदगी में आई थी दूसरी औरत, बापूजी ने दया को भेजना चाहा था मायके


नई दिल्ली: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ ( Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) टीवी जगत का एक मशहूर शो है. इस शो में समाज से जुड़े मुद्दों पर मजाकिया अंदाज से बात की जाती है और यही वजह है कि इ शो को खूब पसंद भी किया जाता है. शो के नए एपिसोड जितने मजेदार होते हैं, पुराने एपिसोड भी उतने ही दिलचस्प लगते हैं. आज हम आपको इस शो के एक पुराने एपिसोड के बारे में ही बताएंगे जब जेठालाल और दयाबेन के रिश्ते में दूसरी औरत की एंट्री होती है. 

जेठा की जिंदगी में दूसरी औरत

शो के एक एपिसोड में मिनी स्कर्ट और पीली शर्ट पहने एक खूबसूरत लड़की को दिखाया गया है, जो दावा करती है कि जेठालाल और उसके बीच कुछ संबंध है, जिससे घर में क्लेश मच जाता है. टप्पू भी उस लड़की को अपनी मां मान लेता है और बापू जी जेठालाल को उस लड़की को अपनाने के लिए कह देते हैं. यह सुनकर दया के पैरों से जमीन खिसक जाती है. बापूजी दया को उसकी मां के पास जाने के लिए बोल देते हैं.  

 

 

बापूजी और टप्पू ने खोला राज

बापूजी घर की सारी जिम्मेदारी उस लड़की को दे देते हैं और जेठालाल को शादी की तैयारियों के लिए कह देते हैं. लेकिन वो लड़की ही शादी के लिए मना कर देती है और अपना सारा सच परिवार को बता देती है. टप्पू और बापूजी अपनी सूझबूझ और अक्लमंदी के चलते उस लड़की के मंसूबों पर पानी फेर देते हैं. 

दूसरी औरत बनने वाली एक्ट्रेस

आपको बता दें, इस सीरियल में दूसरी औरत का रोल निभाया था आज की जानी-मानी टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना ने. सुरभि मशहूर टीवी शो ‘नागिन’ में भी काम कर चुकी हैं.

VIDEO

यह भी पढ़ें- बच्चा प्लान कर रही है काव्या, वनराज के उड़ेंगे होश; घरवालों को लगेगा झटका

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular